बड़ी खबर मनोरंजन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, ब्रेन डेड हालत में, हार्ट में प्रॉब्लम..

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को लेकर बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है। उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है, राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं, वह कोई करिश्मा करें।

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के मामले में आई ये खबर चिंताजनक बताई जा रही है, उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है, वह लगभग डेड की स्थिति में है। हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। हम सब लोग परेशान है, सब भगवान से प्राथना कर रहे है, परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं।

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल के जिम में एक्सरसाइज करते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था, इसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं, राजू श्रीवास्तव को पिछले आठ दिनों से होश नहीं आया है, डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगातार लगी हुई है। गुरूवार सुबह एक्टर शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट दी थी, उन्होंने कहा था कि राजू की हालत स्थिर है, हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अब ऐसा नहीं है।

 

Share:

Next Post

झारखंडः हत्या के केस में 15 दोषियों को एक साथ फांसी की सजा, साथी कैदी को पीट-पीटकर मार डाला था

Thu Aug 18 , 2022
जमशेदपुर। झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में हत्या के एक केस में 15 दोषियों को फांसी की सजा (15 convicts sentenced to death) सुनाई गई है। जमशेदपुर की घाघीडीह जेल (Ghagidih Jail) में कैदियों ने उसी जेल में बंद कैदी मनोज सिंह की पीट- पीटकर मार डाला (beaten to death) था। घटना 25 जून 2019 […]