खेल

आईपीएल से बाहर हुए दीपक चाहर, चार महीने मैदान से रहेंगे दूर

मुम्बई। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings-CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (fast bowler Deepak Chahar) IPL 2022 से बाहर हो गए थे। वह फिटनेस के चलते इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके थे। इस बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक कम से कम अगले चार महीने और मैदान से दूर रहेंगे और ऐसे में उनके टी-20 विश्व कप से भी बाहर होने की संभावना बढ़ गई हैं।


फरवरी में चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल (क्वाड्रिसेप टियर) हो गए थे। जिसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल सके थे और NCA में रिहैब कर रहे थे। दीपक रिहैब के दौरान अपनी पीठ में चोट लगा बैठे हैं और IPL 2022 से बाहर हो गए हैं। बता दें वह पिछले एक महीने से ज्यादा समय से NCA में मौजूद हैं।

दीपक (14 करोड़ रुपये) IPL 2022 की नीलामी में ईशान किशन (15.25 करोड़ रुपये) के बाद दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। यह पहला ऐसा मौका था, जब चेन्नई सुपर किंग्स ने किसी नीलामी में 10 करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च की हो।

फिलहाल उनके स्कैन से यह साफ हुआ है वह कम से कम चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। इस साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप खेला जाना है और टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक दीपक टी-20 विश्व कप से भी बाहर हो सकते हैं। बता दें दीपक पिछले कुछ समय से वनडे और टी-20 की भारतीय टीम में निरंतर खेल रहे थे और स्विंग गेंदबाजी से प्रभावित करते रहे हैं।

Share:

Next Post

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई, हर सामान की बढ़ी कीमत

Fri Apr 15 , 2022
नई दिल्ली। देश में महंगाई (inflation in the country) की मार जारी है और मार्च में रिकॉर्ड महंगाई (Record inflation in March) रहने के बावजूद अप्रैल में जनता को मार्च से भी अधिक कीमत पर जरूरी सामान खरीदने (buy essential goods at high cost) पड़ रहे हैं। सबसे बड़ी समस्या ये है कि खाद्य सामान, […]