मनोरंजन

रेस्टोरेंट से निकल रहीं दीपिका पादुकोण को भीड़ ने घेरा, बैग खींचने की कोशिश

मुंबई। सेलेब्रिटीज के लिए उनकी लोकप्रियता कई बार परेशानी खड़ी कर देती है। खासकर तब जब फैंस अपनी हद से आगे निकल जाएं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ। जब एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया।

अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैन्स का उनके लिए पागलपन देखा जा सकता है। लेकिन इस अतिउत्साह ने दीपिका को मुसीबत में डाल दिया। इस दौरान वह काफी घबरा भी गईं क्योंकि वे चारों ओर से लोगों से घिर चुकी थीं और गाड़ी तक पहुंचने में भी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

दरअसल दीपिका पादुकोण एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई थीं। इसकी खबर वहां आसपास मौजूद लोगों को लग गई। बस मौका देखते ही पैपराजी के साथ साथ आमलोग भी दीपिका की एक झलक पाने के लिए वहां इकट्ठा हो गए। जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो सभी ने उन्हें घेर लिया। भीड़ में कोई सेल्फी लेने को कह रहा था तो धक्का-मुक्की कर रहा था।

इसी दौरान एक टीशू पेपर बेचने वाली महिला भी वहां आ धमकी थी। उसने अभिनेत्री से टीशू खरीदने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि टीशू के बहाने वो उनके नजदीक गई और पर्स छीनने लगी। इतनी भीड़ में दीपिका ने किसी तरह अपना पर्स पकड़ लिया। अभिनेत्री की गाड़ी रेस्टोरेंट के बिल्कुल सामने खड़ी थी। इसके बावजूद उन्हें गाड़ी तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

इस घटना के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उस टीशू वाली महिला को बुरा भला भी कह रहे हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेलेब्रिटीज का जीवन आसान नहीं होता। ऐसा कई बार हुआ है जब पब्लिक फीगर को परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

Next Post

ये है वो लोग, जिनके जीते-जी उनके नाम पर क्रिकेट स्टेडियम खड़े हो गए

Fri Feb 26 , 2021
मुंबई। गुजरात के अहमदाबाद को दर्शक संख्या के लिहाज से दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मिल गया है. नाम- नरेंद्र मोदी स्टेडियम. देश के प्रधानमंत्री के नाम पर स्टेडियम का नाम. लेकिन ये पहला मौका नहीं है, जब किसी व्यक्ति के जीते-जी उनके नाम पर क्रिकेट स्टेडियम बनकर तैयार हो गया. अंग्रेज़ों के ज़माने […]