खेल

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के प्‍लेयर्स बने चोरों का शिकार, किट बैग से गायब हुए बैट-जूते

नई दिल्‍ली: आईपीएल 2022 का हिस्‍सा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी इस वक्‍त चोरों के निशाने पर आ गए हैं. क्रिकेटर्स जहां एक ओर मैदान पर टीम को वापस पटरी पर लौटाने की योजना बना रहे थे वहीं, पीछे से चोरों की नजर दिल्‍ली के क्रिकेटर्स के किट बैग पर है. डेविड वार्नर से लेकर मिचेल मार्श व अन्‍य क्रिकेटर्स इसका शिकार बने हैं.

अब सवाल यह उठता है कि भला चोर सोने चांदी के सामान की जगह बैट, बॉल, जूते व पैड का क्‍या करेंगे. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. लाइव हिन्‍दुस्‍तान की खबर के मुताबिक हैदराबाद से वापस दिल्‍ली लौटने पर डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली टीम को चोरी का शिकार हो गई. पता चला कि हैदराबाद से दिल्‍ली लाते वक्‍त किट बैग से सामान चोरी हुआ है.


किसी क्रिकेटर की किट से बैट गायब है तो किसी का पैड निकाल लिया गया है. इसी तर्ज पर कई क्रिकेटर्स के जूते तक गायब हैं. बता दें कि क्रिकेटर्स का किट बैग काफी महंगा आता है. प्रत्‍येक किट बैग की कीमत लगभग एक लाख रुपये के करीब होती है. जल्‍द होने वाले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आगामी मैचों को देखते हुए अब क्रिकेटर्स के लिए नया सामान मंगवाया जा रहा है. दिल्‍ली को अपना अगला मैच गुरुवार दोपहर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना है.

जानकारी के मुताबिक वार्नर, मार्श, यश ढुल व अन्य खिलाड़ी जब दिल्‍ली स्थित अपने होटल पहुंचते तब उन्‍होंने अपने किट बैग की जांच की. भारी-भरकम किट बैग प्‍लेन में लगेज के साथ जाता है जिसे पहुंचाने की जिम्‍मेदारी फ्रेंचाइजी की होती है. रिपोर्ट में बताया गया कि आईजीआई पुलिस को इस घटनाक्रम से अवगत करा दिया गया है. उन्‍हें लिखित शिकायत दी जा रही है. मामले की जांच जारी है.

Share:

Next Post

समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट से मनुसिंघवी बोले- प्यार को शादी में बदलने का मिले अधिकार

Wed Apr 19 , 2023
नई दिल्ली: देश में समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता देने की मांग को लेकर दायर याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ में बुधवार को दोबारा सुनवाई हुई. इस संबंध में दायर 20 याचिकाओं पर प्रधान न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पांच जजों की संविधान पीठ ने मंगलवार को सुनवाई शुरू की थी, जो […]