मनोरंजन

Disha Patani And Tiger Shroff का नहीं हुआ ब्रेकअप, जानिए वजह

बॉलीबुड के फेमस कपल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। टाइगर और दिशा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है, लेकिन इसी बीच एक और खुबर आई जो फैंस के लिए राहत भरी है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha Patani And Tiger Shroff ) के रिश्ते को लेकर पिछले काफी दिनों से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो ये जोड़ी अब अलग हो चुकी है।

दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। इन खबरों ने पिछले कुछ दिनों में खूब सूर्खियां बटौरी हैं। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी थी कि इस जोड़ी के अलग होने के पीछे की वजह शादी थी। दिशा जल्द से जल्द टाइगर से शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर इस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं हैं। जिसके चलते इस जोड़ी ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। जबसे ये खबर सामने आई है इस जोड़ी के चाहने वाले काफी निराश थे। लेकिन इसी बीच अब फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। दरअसल ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ के एक पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जिसे देखने के बाद सब यही अंदाज़ा लगा रहे हैं कि इस जोड़ी का ब्रेकअप नहीं हुआ है। दोनों अभी भी साथ है।



टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी (Disha Patani And Tiger Shroff ) के जरिए दिशा पाटनी की तारीफों के पुल बांधे हैं । हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और उनकी फिल्म को ऑडियंस के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच दिशा के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ देखी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए दिशा की तारीफ की। पोस्ट शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘क्या शानदार फिल्म है और पूरी स्टारकास्ट ने बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। वहीं टाइगर की इस इंस्टा स्टोरी को दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। जिससे साफ ज़ाहिर है कि दोनों के ब्रेकअप की खबरें महज़ अफवाह थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)


दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ पिछले छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। लंबे वक्त से फैंस टाइगर और दिशा की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब ये जोड़ी खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करेगी।

Share:

Next Post

अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से जब्‍त हुए करीब 50 करोड़ नकद, लेकिन ड्राइवर को नहीं मिली थी सैलरी

Sun Jul 31 , 2022
कोलकाता । प्रणब भट्टाचार्य (Pranab Bhattacharya) 22 जुलाई की सुबह 11:30 बजे हमेशा की तरह डायमंड सिटी साउथ में अपने ऑफिस पहुंचे. लेकिन यहां उन्हें पता चला कि उनकी नौकरी छूट गई है और इस महीने का वेतन (salary) नहीं मिलेगा. प्रवर्तन निदेशालय (Ed) के लगभग 10 अधिकारियों को उनकी नियोक्ता (काम देने वाला) अर्पिता […]