खेल

जोकोविच के इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पर संशय बरकरार

कैलिफ़ोर्निया। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovik) इंडियन वेल्स ड्रॉ (Indian Wells draw) का हिस्सा हैं, लेकिन मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी की स्थिति पर अभी भी संशय है।


दूसरी वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच टूर्नामेंट में यदि हिस्सा लेते हैं तो वह अपने पहले मैच में 2017 एटीपी फाइनल के उपविजेता डेविड गोफिन या ऑस्ट्रेलियाई जॉर्डन थॉम्पसन का सामना करेंगे। सर्बियाई खिलाड़ी ने दुबई ओपन से अपने सत्र की शुरुआत की, जहां वह क्वार्टर फाइनल में चेक लेफ्टी जिरी वेस्ली के खिलाफ हार गए थे।

इंडियन वेल्स ने एक बयान में कहा, “नोवाक जोकोविच टूर्नामेंट प्रविष्टि सूची में है, और इसलिए उन्हें आज ड्रॉ में रखा गया है। हम वर्तमान में उनकी टीम के साथ संचार में हैं, हालांकि, यह निर्धारित नहीं किया गया है कि वह देश में प्रवेश करने के लिए सीडीसी की मंजूरी प्राप्त करके इस आयोजन में भाग लेंगे या नहीं। “

डेनियल मेदवेदेव इंडियन वेल्स में पहली बार एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 खिलाड़ी के रूप में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, शीर्ष वरीयता प्राप्त मेदवेदेव सेमीफाइनल में राफेल नडाल से खेल सकते हैं। अगर मेदवेदेव और नडाल अंतिम चार में जगह बनाते हैं तो दो महीने से भी कम समय में वे तीसरी बार भिड़ेंगे। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

श्रेयस अय्यर, मिताली राज और दीप्ति शर्मा आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामित

Thu Mar 10 , 2022
दुबई। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Indian batsman Shreyas Iyer) को फरवरी माह के आईसीसी प्लेयर्स ऑफ द मंथ (ICC Players of the Month) के लिए नामित किया गया है। अय्यर के अलावा यूएई के बल्लेबाज वृति अरविंद (UAE batsman Vruti Aravind) और नेपाल के दीपेंद्र सिंह ऐरी (Nepal’s Deepender Singh) को भी नामित किया गया […]