इंदौर न्यूज़ (Indore News)

स्कूल के ग्राउंड में नशेड़ी फोड़ जाते हैं कांच, चौकीदार देता है धमकी

  • कमिश्नर को सुनाई छात्राओं ने पीड़ा

इंदौर। सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस कमिश्नर ने जब छात्राओं से समस्याएं पूछीं तो एक छात्रा ने स्कूल परिसर में नशेडिय़ों के जमावड़े को लेकर अपनी भड़ास निकाली और बाणगंगा पुलिस की पोल खोली। दरअसल बालिकाओं और महिलाओं को सशक्त और स्वावलंबी बनाने की दिशा में सृजन नई दिशा नया गमन कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसमें विद्यालयों में पहुंचकर पुलिस अधिकारी कार्यक्रम के बारे में महिलाओं और छात्राओं को बता रहे हैं। साथ ही उनकी समस्याएं भी सुन रहे हैं। पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर कल शासकीय अहिल्या आश्रम विद्यालय क्रमांक दो महाराणा प्रताप नगर पहुंचे।


उन्होंने छात्राओं की पीड़ा सुनी तो एक छात्रा का दर्द छलक पड़ा। उसने पुलिस कमिश्नर के सामने माइक लेकर बोला कि हमारी समस्या यह है कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद मैदान में नशेडिय़ों का जमावड़ा हो जाता है। वे नशाखोरी करने के बाद मैदान में शराब की बोतलें फोड़ते हैं। साथ ही मैदान में नशेड़ी घूमते रहते हैं। जब छात्राएं मैदान में आती हैं तो उनके पैर में कांच चुभते हैं। चौकीदार अंकल को बताया तो वे धमकाते हैं। इस पर कमिश्नर बोले कि बाणगंगा टीआई को बोलूंगा। पुलिस यहां से नशेडिय़ों को हटाएगी। इसके जवाब में छात्रा बोली कि हम बाणगंगा थाने में कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं करता है। हालांकि कमिश्नर ने कार्रवाई का भरोसा दिलवाया।

Share:

Next Post

इंदौर के पथक ग्रुप ने किया अटारी बॉर्डर पर परफॉर्म

Thu Feb 1 , 2024
इससे पहले केदारनाथ में बना चुके हैं रिकॉर्ड इंदौर। इंदौर के एक पथक ग्रुप ने अटारी बॉर्डर पर परफॉर्म किया। ग्रुप के 50 सदस्यों ने यहां 26 जनवरी के दिन भारत माता की धुन बजाकर देशभक्ति का अलख जगा दिया। इससे पहले भी ग्रुप पिछले साल अप्रैल में केदारनाथ में परफॉर्म कर वल्र्ड रिकॉर्ड बना […]