मनोरंजन

Fatima Sana Shaikh ने फैन्स के साथ किया अपनी जिंदगी से जुड़ी एक भयानक घटना का खुलासा

 

‘दंगल’ (Dangal) गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक अलग जगह बना ली है. हाल ही में रिलीज हुई वेब फिल्म ‘अजीब दास्तां’ में वे कमाल का अभिनय करती नजर आईं. इसी के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने उस भयानक घटना के बारे में बताया, जिसने उन्हें अंदर से झकझोर दिया था.

उस घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया की उनको राह चलते सड़क पर एक अनजान शख्स ने छेड़ा था. बीते सोमवार को सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक लेने वाली एक्ट्रेस फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने बताया कि उन्होंने एक शख्स को उन्हें घूरते हुए देखा. वो उस वक्त जिम से वापस आ रही थीं. ऐसे करने वाले शख्स को फातिमा सना शेख ने टोका, जिसके बाद दोनों के बीच तू तू मैं मैं का दौर शुरू हो गया. (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)

विवाद बढ़ा और शख्स ने आगे बढ़कर सना का गाल छू दिया. इससे मामला और बढ़ गया, ये आग में घी डालने जैसा था. फातिमा (Fatima Sana Shaikh) कहती हैं, ‘मैं रास्ते में जा रही थी, जिस के बाद. एक लड़का आया और वो घूर रहा था तो मैंने बोला- क्या घूर रहा है? उसने जवाब दिया- घूरूंगा, मेरी मर्जी. मैंने कहा- मार खाना है. उसने इसके जवाब में कहा- मार.’ (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)

फातिमा (Fatima Sana Shaikh) आगे बताती हैं, ‘मैंने उसे थप्पड़ मार दिया, उसने पलट के मुझे घूंसा मारा. मैं बेहोश हो गई. मैंने होश संभालते ही अपने पिता को बुलाया और उन्हें इस घटना के बारे में बताया. वो दो-तीन लोगों को लेकर आए. उन्हें आता देख वो शख्स गलियों भाग गया. मेरे पिता, मेरा भाई और उनके कुछ दोस्त भी पीछे गए, वो बोल रहे थे- कौन था जो मेरी बेटी को हाथ लगाया?’ (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)


फातिमा के पिता है काफी सपोर्टिव

इस इंटरव्यू के दौरान फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने बताया कि उनके पिता उनको काफी सपोर्ट करते हैं और उनके लिए मजबूत स्तंभ की तरह हैं. बीत साल अपने एक इंटरव्यू में फातिमा सना शेख ने एक और खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि बाकी लोगों की तरह ही उन्हें भी कास्टिंग काउस का शिकार होना पड़ा था. (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)

फातिमा (Fatima Sana Shaikh) एक बाल कलाकार थीं और वह कई फिल्मों में दिखाई दीं. इनमें ‘चाची 420’ भी शामिल है. बाद में, एक बाल कलाकार के रूप में कुछ और काम करने के बाद उन्होंने एक लंबा ब्रेक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने 2016 में आमिर खान स्टार्टर ‘दंगल’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)

‘दंगल’ के के अलावा फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया. ‘बिट्टू बॉस’ और ‘लूडो’ में भी नजर आईं. अब वे ‘Ajeeb Dataans’ में नजर आ रही हैं. उनके काम की खूब तारीफ हो रहा है. लोगों को उनका रोल काफी पसंद आया है. (फोटो सौ. फातिमा सना शेख इंस्टाग्राम)

Share:

Next Post

झारखंड से छत्तीसगढ़ अकेले ही दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, बलरामपुर बॉर्डर पर पुलिस ने रोका

Wed Apr 28 , 2021
  बलरामपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यहां एक दूल्हे को अकेले दुल्हन लेने आना भी भारी पड़ गया. बेचारा दूल्हा लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का पालन करते हुए अपनी दुलनिया लेने आया था, लेकिन पुलिस ने पुलिस ने जब बारातियों के बारे में पूछा तो […]