मनोरंजन

कोरोना मरीजों के लिए Huma Qureshi दिल्‍ली में बनवा रही 100 बेड का अस्‍पताल, हॉलीवुड निर्देशक जैक स्नायडर भी साथ आए

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस(Corona Virus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सितारे भी अपने- अपने स्तर पर अलग- अलग तरीके से मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress ) हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच दिल्ली में 100 बेड का अस्थायी अस्पताल(100 bed temporary hospital) बनाने की मुहिम शुरू की है। इसमें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सेव द चिल्ड्रेन(Save the children) एनजीओ की मदद ले रही हैं। उन्होंने इसके लिए एक फंड रेजिंग कैम्पेन (Fund raising campaign) भी शुरू किया है। अभिनेत्री को इस मुहीम में मशहूर हॉलीवुड निर्देशक जैक स्नायडर(Hollywood director Jack Snyder) का भी साथ मिला है।

जैक स्नायडर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हुमा की इस पोस्ट को साझा किया है। साथ ही उन्होंने इस मुहिम से जुड़ने का भी वादा किया और लोगों से डोनेट करने की अपील की है। जैक ने ट्वीट किया, ‘मैंने दिल्ली में पैनडेमिक से लड़ने में मदद के लिए सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाया है। जैक ने इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज से सहयोग की अपील की।

अभिनेत्री ने बताया कि इस अस्पताल में 100 बेड्स के साथ एक ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है। इस कैंपेन को ब्रीद ऑफ लाइफ नाम दिया गया है। हुमा की इस अपील पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।
गौरतलब है कि हुमा जल्द वेब सीरीज महारानी में नजर आने वाली हैं। सीरीज बिहार की सच्ची राजनीतिक घटनाओं के आधारित है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी इस सीरीज में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के किरदार में हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Next Post

नोउमान अली और शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को हराया

Tue May 11 , 2021
  हरारे । नोउमान अली (Nouman Ali) और शाहीन अफरीदी (Shaheen afridi) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान (Pakistan) ने हरारे स्पोटर्स क्लब (Harare Sports Club) मैदान पर खेले गए दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच (Test Match) के चौथे दिन जिम्बाब्वे (Zimbabwe) को पारी और 147 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ […]