विदेश

मैं ‘लो-ग्रेड डिप्रेशन’ से जूझ रही हूं: मिशेल ओबामा

वाशिंगटन। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने कहा है कि कोविड-19 महामारी, नस्ली अन्याय और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के पाखंड के कारण वह लो-ग्रेड डिप्रेशन से जूझ रही हैं।
उन्होंने बुधवार को अपने एपोनमस पॉडकास्ट द मिशेल ओबामा पॉडकास्ट के दूसरे एपिसोड के दौरान यह टिप्पणी की। मिशेल ने कहा, मैं आधी रात को जाग जाती हूं, क्योंकि मुझे किसी चीज की चिंता है या कुछ भारीपन सा है। उन्होंने कहा कि यह सही समय नहीं है।
मिशेल ने कहा, मुझे पता है कि मैं एक तरह से लो-ग्रेड डिप्रेशन का सामना कर रही हूं। यह केवल क्वारंटीन के कारण नहीं है, बल्कि नस्लीय संघर्ष और बस इस प्रशासन के पाखंड को देखने के कारण भी है। पूर्व प्रथम महिला ने यह भी कहा कि वह अश्वेत लोगों के साथ अमानुषिक व्यवहार, उन्हें नुकसान पहुंचाने, उनकी हत्या किए जाने या उन्हें झूठे आरोपों में फंसाए जाने जैसी बातों को सुनते-सुनते थक चुकी हैं। पॉडकास्ट के पहले एपिसोड के लिए, उन्होंने अपने पति और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का साक्षात्कार लिया था।

Next Post

देश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 62,538 नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या 20 लाख के पार

Fri Aug 7 , 2020
नई दिल्‍ली । भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में सबसे बड़ी उछाल दर्ज की गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में ही देश में कोरोना के 62,538 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में संक्रमितों की कुल संख्या अब 20 लाख के पार हो गई है। वहीं, […]