खेल बड़ी खबर

IPL: दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ी, इयोन मार्गन बने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान


नई दिल्‍ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्‍तान बदल गए हैं। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कप्‍तानी पर उठ रहे सवालों के बीच दिनेश कार्तिक ने कप्‍तानी छोड़ने का फैसला लिया। उन्‍होंने इंग्‍लैंड के लिमिटेड ओवर्स के कप्‍तान और KKR के अहम सदस्‍य इयोन मॉर्गन को कप्‍तानी सौंपी है। मॉर्गन पहली बार केकेआर की कप्‍तानी करेंगे। पॉइंट्स टेबल में केकेआर चौथे पायदान पर है। उसने अपने पिछले 5 में से दो मैच हारे हैं।

आज मुंबई से है KKR का मैच
आईपीएल में आज कोलकाता नाइड राइडर्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है। कोलकाता अभी तक सही संयोजन नहीं खोज पाई है, खासकर उसकी बल्लेबाजी में कई पेंच हैं। सलामी जोड़ी उसे अब तक मजबूत नहीं मिली। कप्तान दिनेश कार्तिक ने एक मैच में अर्धशतक लगाया था लेकिन फिर वो पटरी पर से उतर गए हैं। वे फॉर्म में कब लौटेंगे, शायद यह खुद कार्तिक भी न बता सकें।

Share:

Next Post

ट्रम्प और बाइडन टाउन हाल डिबेट में नहीं हुए रूबरू

Fri Oct 16 , 2020
लॉस एंजेल्स । राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेट उम्मीदवार जोई बाइडन के बीच गुरुवार को कोरोना संक्रमण, वैक्सीन, नस्लीय भेदभाव और चरमराती इकोनॉमी आदि को लेकर अनेक विषयों पर टीवी डिबेट हुई। पहली डिबेट की तुलना में टाउन हालनुमा डिबेट ज्यादा मर्यादित रही। राष्ट्रपति ट्रम्प एनबीसी नेटवर्क पर थे तो जोई बाइडन एबीसी नेटवर्क पर। […]