बड़ी खबर

ऐसा लग रहा अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं… जानें पत्नी सुनीता ने क्यों कही ये बात

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रिहाई को लेकर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. राउज अवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत तो दे दी, मगर अब हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक रोक लगा दी है. ईडी ने अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत वाले आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी है. ऐसे में आज अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे या नहीं, इसे लेकर संशय है. इस बीच अरविंद केजरीवाल मामले पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का रिएक्शन आया है. अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी के दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचने पर सुनीता केजरीवाल ने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि अरविंद केजरीवाल के साथ कोर्ट न्याय करेगा.

दरअसल, दिल्ली में पानी की किल्लत के मसले पर जल मंत्री आतिशी ने जंगपुरा के भोगल में अनशन कर रही हैं. अनशन के मंच से सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल आपके मुख्यमंत्री को जमानत मिली. अभी ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ, तब तक ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई. ऐसा लग रहा है कि अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं. ऐसी तो तानाशाही है. आशा करते हैं कि हाईकोर्ट न्याय करेगा.


राउज एवेन्यू कोर्ट का जो ऑर्डर आया है वो ईडी के मुंह पर तमाचा है. ऐसा आज तक नहीं सुना होगा आपने कि केंद्र के इशारे पर बिना कोर्ट का ऑर्डर आए ईडी वाले हाईकोर्ट में चले गए कि स्टे लगाओ. मैं हाईकोर्ट से भी अपील करता हूं कि आपकी ओर पूरा देश देख रहा है, आप न्याय की कुर्सी पर हैं, न्याय लीजिएगा.

वहीं अनशन पर सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘आज आतिशी पानी के लिए अनशन शुरू कर रही हैं. आपके सीएम ने आज एक संदेश भेजा है. इस बार भीषण गर्मी पड़ रही है. यह किसी के हाथ में नहीं है. लेकिन एक इंसान को दूसरे की मदद करनी चाहिए. हमारी संस्कृति रही है कि लोग एक दूसरे को पानी पिलाते हैं. दिल्ली को पड़ोसी राज्यों से पानी मिलता है, अपना पानी नहीं है. हमें उम्मीद थी कि इस मुश्किल में पड़ोसी राज्यों का सहारा मिलेगा लेकिन हरियाणा ने दिल्ली के हिस्से का पानी रोक दिया. हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. माना कि अलग अलग पार्टियों की सरकार है लेकिन क्या यह वक्त राजनीति का है. आतिशी अनिश्चितकालीन अनशन करेंगी. वे इस दौरान कुछ नहीं खाएंगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मुझे बहुत पीड़ा होती है यह देखकर कि दिल्ली वालों को पानी नहीं मिल रहा है. उम्मीद है आतिशी की तपस्या सफल होगी. इन्हें बहुत शुभकामनाएं.

Share:

Next Post

टी20 वर्ल्ड कप : ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को रौंदा, पेट कमिंस की हैट्रिक

Fri Jun 21 , 2024
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2024 में सुपर-8 (super-8) का अपना पहला मैच जीत लिया है. ऑस्ट्रेलिया ने बारिश से प्रभावित इस मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) को 28 रन से हराया. इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पॉइंट टेबल में भारत (India) के बराबर अंक हो गए हैं. हालांकि, […]