देश मनोरंजन

Jolly LLB 3: ‘पुष्पा पांडे’ बनकर लौटेंगी हुमा कुरैशी


नई दिल्ली। जॉली एलएलबी सीजन 3 (Jolly LLB 3) का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। फिल्म के लीड स्टार अक्षय कुमार और अरशद कुमार (Akshay Kumar and Arshad Kumar) ने हाल ही में शूटिंग स्टार्ट होने की अपडेट दी थी। इसके बाद फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के शामिल होने की बात सामने आई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद जॉली एलएलबी 3 में अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है।


जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्मों में दोनों ने पति- पत्नी का किरदार निभाया था। अब अक्षय और हुमा एक बार फिर जॉली एलएलबी 3 में साथ नजर आएंगे।

पुष्पा पांडे बन लौटीं हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 2 में पुष्पा पांडे नाम का किरदार अदा किया था। फिल्म की तीसरे पार्ट में भी वो इसी रोल के साथ वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे को- स्टार अक्षय कुमार ने क्लिक किया है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि वो जॉली एलएलबी 3 का हिस्सा हैं।

अक्षय कुमार ने खींची हुमा की तस्वीरें
हुमा कुरैशी ने पिंक कलर के आउटफिट में अपनी सन किस्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जॉली एलएलबी 3 में पुष्पा पांडे वापस लौट आई है और पिंक कलर में खूबसूरत लग रही है, जिसे अक्षय कुमार ने क्लिक की है… जरुरत जब आप खुश होते हैं।”

Share:

Next Post

चीन ने चांद पर पहुंचाया पाकिस्तान को, चार देशों के सीक्रेट पेलोड के साथ रहस्यमयी रोबोट भी भेजा

Wed May 8 , 2024
नई दिल्ली.  चीन (China) ने चंद्रमा (moon) के ऑर्बिट में अपने नए मून मिशन (Moon Mission) Chang’e 6 को पहुंचा दिया है. कुछ ही समय में यह चांद के अंधेरे वाले हिस्से में लैंड (Land) करेगा. लेकिन चीन ने नई चाल चली है. उसने अपने प्री-लॉन्च फोटो जारी किए. जिसमें चांगई 6 स्पेसक्राफ्ट में एक […]