मनोरंजन

Dance Deewane 3 के जज Dharmesh हुए कोरोना संक्रमित

मुंबई। रियलिटी टीवी शो (Reality TV Shows) डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के जज (Judge) धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. धर्मेश (Dharmesh) की लोकप्रियता काफी ज्यादा है और बीते दिनों इस शो के कई क्रू मेंबर्स (Many crew members of the show) के कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए जाने के बाद अब धर्मेश (Dharmesh) के कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) होने की खबर सामने आई है.


बता दें कि हाल ही में ये खबर आई थी कि डांस दीवाने के जज धर्मेश आने वाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बनेंगे, हालांकि उनके गैरहाजिरी का कारण स्पष्ट नहीं किया गया था.
बता दें कि रियलिटी डांस शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर्स के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी. इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं. मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, “हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.”
रियलिटी डांस शो डांस दीवाने की फैन फॉलोइंग कमाल की है. इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं. मालूम हो कि बीते दिनों डांस दीवाने के सेट पर कई क्रू मेंबर्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने बयान जारी करते हुए बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है.
मेकर्स ने कहा, “सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है जहां क्रू मेंबर्स एक दूसरे से मुलाकात किया करते थे. हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रीकॉशन्स को फॉलो करेंगे.”

Next Post

कोरोना पॉजिटिव बच्चों में नहीं दिखाई दे रहे लक्षण लेकिन हालत गंभीर

Thu Apr 8 , 2021
वाशिंगटन। कोरोना महामारी(Corona Pandemic) के बीच बच्चों में कोरोना संक्रमण(Corona Infection) के साथ दुर्लभ मिस्टीरियस इन्फलैमेट्री सिंड्रोम (MIS) सूजन के मामले सामने आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि बच्चों में संक्रमण के लक्षण तक नहीं दिख रहे(Symptoms not even visible) हैं और उनकी स्थिति अचानक गंभीर हो रही है। अमेरिकी स्वास्थ्य संस्था […]