मनोरंजन

भाई अक्षत के रिसेप्शन में ट्रेडिशनल पहाड़ी लुक में नजर आई कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्रेडिशनल लुक की वजह से चर्चा में हैं। हाल में कंगना के भाई अक्षत की शादी हुई है। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने पिछले दिनों अपने भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के बाद अब अक्षत का रिसेप्शन हुआ है जिसकी तीन तस्वीरें कंगना रनौत ने रविवार को ट्विटर पर  शेयर की है। 
इन तस्वीरों में कंगना रनौत ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत ने गोल्डन प्रिंटेड साड़ी के साथ मैचिक जूलरी पहनी हैं। इसके अलावा कंगना ने ट्रडिशनल पहाड़ी शॉल और टोपी भी पहनी हुई है। कंगना रनौत ने ट्विटर प तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘आज अक्षत और रितु की शादी के धाम (रिसेप्शन) के लिए ट्रेडिशनल पहाड़ी कपड़े पहनी।’
कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को उदयपुर में हुई थी। भाई की शादी में कंगना ने पर्पल और ब्लू कलर के लहंगे के साथ हेवी गहने पहनी थी। कंगना ने बालों में ढेर साल लाल गुलाब लगाया था। कंगना के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं उनकी पत्नी रितु सांगवान एक डॉक्टर हैं, जो एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्मों के लिए भी मेहनत कर रही हैं। 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘तेजस’, ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ शामिल हैं। कंगना हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ के हैदराबाद शेड्यूल को पूरा करने के बाद अपने होमटाउन मनाली लौटी थी। फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू करेगी जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना ने एक और फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्शन अवतार में नजर आएंगी।

Next Post

भारत में कोरोना मृतकों की संख्या 1.30 लाख के ऊपर पहुंची

Mon Nov 16 , 2020
नयी दिल्ली । देश में रविवार को कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित 368 लोगों की मौत होने से इस बीमारी से मरने वालों की संख्या (Corona deaths in India) बढ़कर 1,30,043 हो गई। विभिन्न राज्यों से प्राप्त रिपोर्टों के मुताबिक देर रात तक संक्रमण के 26,848 नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों का कुल […]