मनोरंजन

Kangana Ranaut ने Akshay kumar को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। मणिकर्णिका और पंगा में अपने शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थलाइवी को लेकर खबूरों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया था जिसमें कंगना के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर फैंस के साथ साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी जमकर तारीफ की। फिल्म के बार में बात करते हुए हाल ही में अपने एक ट्वीट में कंगना ने ये खुलासा किया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ( akshay kumar) ने भी ट्रेलर को देखने के उनकी खूब सराहना की।

कंगना लिखती हैं कि ‘बॉलीवुड बहुत शत्रुतापूर्ण जगह है। अगर कोई मेरी तारीफ भी कर दे तो वह मुसीबत में आ सकता है। कई बड़े सेलेब्स जैसे कि अक्षय कुमार ने मुझे सीक्रेट कॉल्स और मैसेजकर मेरे ट्रेलर की तारीफ की है। लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्म की तरह वह मेरी फिल्म की तारीफ खुलकर नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें भी मूवी माफिया का डर है।’

कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग थलाइवी (thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म ट्रेलर (trailer) रिलीज हुआ है जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्‍म में कंगना की दमदार एक्टिंग से लेकर उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तक, हर चीज की तारीफ हो रही है। तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है। जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘थलाइवी’ को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है।

Next Post

England tour के लिए New Zealand's की टेस्ट टीम घोषित

Thu Apr 8 , 2021
ऑकलैंड। आगामी इंग्लैंड दौरे (England tour) के लिए 20 सदस्यीय न्यूजीलैंड टेस्ट टीम (New Zealand’s Test team) की घोषणा (announced) कर दी है। टीम में वेलिंगटन फायरबर्ड्स के 21 वर्षीय हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र और ओटागो वोल्ट्स के स्विंग-गेंदबाज जैकब डफी नए चेहरे हैं। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ एकदिनी और […]