Kangana Ranaut ने फिल्मों के बाद अब इस वेंचर में लगाया पैसा

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज ऐलान किया कि वो अब नए बिजनेस (business) में पैसा (money) लगाने जा रही हैं। मनाली (Manali) में उन्होंने फूड बिजनेस में एंट्री कर ली है और वहां उन्होंने अपने पहले कैफे और रेस्टोरेंट का निर्माण शुरू कर दिया है।

कंगना ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि फिल्मों (films) के बाद जो लोगों को सबसे करीब लाता है वो है खाना। फूड मेरा फैशन भी है। इसलिए इस इंडस्ट्री में मैंने छोटे कदमों से शुरूआत की है। अपना पहला रेस्टोरेंट और कैफे (Restaurants and Cafe) मनाली में बनाना शुरू कर दिया है। मेरी शानदार टीम को धन्यवाद।

कंगना ने अपनी टीम के साथ फोटो शेयर की है जिसमें उनके भाई भी नजर आ रहे हैं। कंगना पूरी शिद्दत से इस प्रोजेक्ट (Project) को समझ रही हैं। कंगना के फैंस के लिए ये खुश होने का एक बड़ा मौका है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस हमें एक्शन से भरपूर अंदाज में नजर आ रही थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आने वाले हैं, जहां एक्टर इस फिल्म में रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनीश राजी घई के निर्देशन में बनी फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Next Post

भारतीय मूल की नीरा टंडन की नियुक्ति पर मंडराया संकट

Tue Feb 23 , 2021
वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की ओर से वाइट हाउस के प्रबंधन और बजट कार्यालय के निदेशक पद के लिए नामित भारतीय-अमेरिकी नीरा टंडन की नियुक्ति की सीनेट में पुष्टि पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, रिपब्लिकन पार्टी के तीन सांसदों ने और कम से कम एक […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

February 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28