बड़ी खबर

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोले केजरीवाल, कल BJP दफ्तर कूच करने का किया ऐलान

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की लेकिन इसमें स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोला। उन्होंने यह ऐलान किया कि कल दोपहर 12 बजे वे अपने विधायकों और सांसदों समेत पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय की ओर कूच करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी पर सोची समझी साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के जो भी मंत्री अच्छे काम कर रहे थे सबको एक-एक कर साजिश के तहत जेल में डाला गया।


हालांकि यह उम्मीद की जा रही थी कि अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर कुछ बोलेंगे, कोई बड़ा बयान देंगे। लेकिन अपने संबोधन में उन्होंने एक शब्द भी स्वाति मालीवाल पर नहीं बोला। संबोधन के अंत में उन्होंने कहा कि इस ज्यादती के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक और सांसद कल दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर की ओर कूच करेंगे।

Share:

Next Post

आज शाम दिल्ली में हुंकार भरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Sat May 18 , 2024
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज शाम (Today Evening) दिल्ली में (In Delhi) हुंकार भरेंगे (Will Roar) । वे दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जारी चुनाव प्रचार के रण में उतरने जा रहे हैं। पीएम मोदी शनिवार शाम को उत्तर पूर्व दिल्ली के घोंडा विधानसभा के यमुना […]