मनोरंजन

शादी से दो दिन पहले मुंबई की सड़कों पर स्‍पॉट हुई मौनी रॉय, लोगों ने दी बधाईयां

मुंबई। टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरीको अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने (going to get married) जा रही हैं. शादी (Wedding) से महज दो दिन पहले मौनी रॉय (Mouni Roy) मुंबई की सड़कों पर स्पॉट (Spot on the streets of Mumbai) हुईं. इस दौरान जब मौनी रॉय (Mouni Roy) को मीडिया ने शादी की बधाई दी तो एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल हो गया.
इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) किसी रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं. मौनी रॉय (Mouni Roy) को देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए. सभी ने मौनी रॉय (Mouni Roy) से रुकने और मास्क उतारकर पोज देने को कहा. एक्ट्रेस ने भी रुककर मास्क उतारा और जमकर पोज दिए. वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) नीले रंग के वेलवेट ट्राउजर के साथ उसी से मैचिंग करता हुआ फुल स्लीव का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं.


वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस को देखते ही फोटोग्राफर्स उन्हें शादी की बधाई देने लगे. एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए सभी को थैंक्यू कहा साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल होता हुआ दिखा. देखिए ये वीडियो…
मौनी और सूरज की शादी गोवा में होगी. जिसमें इन दोनों के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह की शादी की योजना बनाई है. आपको बता दें, मौनी ने टीवी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. मौनी का नाम सफल एक्ट्रेसेज में शुमार है.
मौनी लंबे वक्त से सूरज को डेट कर रही हैं. खबरों की मानें तो सूरज दुबई बेस्ड बैंकर और बिजनेस मैन हैं.

Share:

Next Post

Corona: क्या दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन? जानें क्या है Red Alert, जिस पर चर्चा करेगा DDMA

Tue Jan 25 , 2022
नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में कोरोना के मामले तेजी (Corona cases increasing rapidly) से बढ़ रहे हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि भारत में ओमिक्रॉन का कम्यूनिटी स्प्रेड (Omicron community spread) शुरू हो चुका है. सोमवार को दिल्ली में कोरोना के 5,760 नए मामले समाने आए हैं। वहीं कोरोना संक्रमण दर 11.79% पर […]