मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्‍या बॉलीबुड में करने जा रही डेब्‍यू

मुंबई (Mumbai)। बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Mitabh Bachchan and Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) महज 26 साल की उम्र में एक सफल उद्यमी बन गई हैं। स्टार किड ने आरा हेल्थ की सह-स्थापना की और अपनी शुरुआती बीसवीं में एनजीओ प्रोजेक्ट नवेली की भी शुरुआत की। एक ऐसे उद्योग में जहाँ अधिकांश स्टार किड्स अपने परिवार के नक्शेकदम पर चलते हैं, नव्या ने अपना रास्ता खुद बनाने का फैसला किया। हालाँकि, उनके अभिनय की शुरुआत करने की अफ़वाहें हर बार सुर्खियाँ बटोरती हैं।



नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने आखिरकार स्पष्ट कर दिया है कि स्टार किड की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान श्वेता से उनकी बेटी नव्या के बॉलीवुड में आने के बारे में पूछा गया। पिंकविला ने श्वेता के हवाले से कहा, “मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं और वह अपने काम में व्यस्त हैं।” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड उसके लिए सही रास्ता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)


हाल ही में एक इंटरव्यू में नव्या ने बताया कि वह “विशेषाधिकार प्राप्त” पृष्ठभूमि से आती हैं और इसने उनके करियर में कैसे भूमिका निभाई। नव्या 21 साल की उम्र में अपने पिता निखिल नंदा के व्यवसाय में शामिल हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)


नव्या ने साक्षात्कार में कहा, “मेरी परवरिश ने मुझे आकार दिया है, जैसा कि हर किसी के लिए होता है।” “जब हम 21 साल की उम्र में उद्यमी होने की बात करते हैं, तो मैं इसका श्रेय अपने विशेषाधिकार और जहाँ से मैं आई हूँ, को देती हूँ। मुझे जो भी अवसर मिले, वे मेरी विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि के कारण हैं, और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने तरीके से और अपनी कड़ी मेहनत के ज़रिए एक दिन अपने लिए वे अवसर बना पाऊँगी। मुझे जो कुछ भी दिया गया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ। मुझे लगता है कि मेरे पास कभी-कभी जितना मैं चाहती हूँ, उससे कहीं ज़्यादा है, इसलिए मेरे लिए यह देखना महत्वपूर्ण है कि मैं अपने पास उपलब्ध अवसरों और संसाधनों का कैसे उपयोग कर सकती हूँ, और उन्हें दूसरों के साथ साझा कर सकती हूँ और इसका अधिकतम लाभ उठा सकती हूँ।”

Share:

Next Post

दलजीत कौर ने शेयर किया अपनी शादी की फोटो जमकर हुई ट्रोल

Sun Jun 2 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi!)! दलजीत कौर (Daljeet Kaur) आए दिन अपनी निजी जिंदगी के चलते खबरों में छाई रहती हैं. इन दिनों ये एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक (Divorce from Nikhil Patel) के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस Daljeet Kaurने सोशल मीडिया पोस्ट का सहारा लेते हुए अपने पति पर […]