बड़ी खबर

1000 करोड़ मानहानि मामले में घिरे नवाब मलिक, कोर्ट ने जवाब के लिए दिया छह हफ्ते का समय

मुंबई। आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ एक के बाद एक खुलासे करने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मुंबई की सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की ओर से नवाब मलिक के खिलाफ 1000 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दायर किया गया है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एनसीपी नेता व सात अन्य लोगों को संबंधित मामले में जवाब दाखिल करने के लिए छह सप्ताह का समय दिया है। बैँक की ओर से अधिवक्ता अखिलेश चौबे ने बताया कि एक से चार जुलाई के बीच नवाब मलिक की ओर से बैंक के खिलाफ कई होर्डिंग्स मुंबई की सड़कों पर लगाए गए थे, इन होर्डिंग्स से बैंक की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।

उन्होंने बताया कि बैंक की ओर से इस मामले में नवाब मलिक को नोटिस भी भेजा गया था, लेकिन उन्होंने होर्डिँग्स उतारने से इंकार कर दिया और नोटिस वापस लेने को कहा। इसलिए संबंधित मामले में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। 
मलिक ने फिर किया इंकार 
होर्डिंग मामले में राकांपा नेता की ओर से कोर्ट में कहा कि गया है कि न तो मैं और न ही मेरी पार्टी इस मामले में किसी भी तरह से जुड़ी है और होर्डिंग्स उनकी ओर से नहीं लगाए गए थे। उनकी ओर से कहा गया है कि उन्हें एक झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

Share:

Next Post

UP : अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ FIR

Tue Nov 30 , 2021
कन्नौज । समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने, कार्टून बनाकर फेसबुक पेज पर बुआ-बबुआ पोस्ट करने के मामले में एक रिपोर्ट ठठिया थाने में दर्ज कराई गई है। इसमें फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) और 49 अन्य को आरोपी बनाया गया है। कोर्ट […]