बड़ी खबर

दिल्ली में अब स्कूलों के बाद 4 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड


नई दिल्ली. कुछ दिन पहले दिल्‍ली एनसीआर (delhi ncr) के स्‍कूलों (schools ) में आई बम (bomb) धमाके की धमकी (threat) की मेल को लोग भूले भी नहीं हैं कि एक बार फिर राजधानी में दहशत फैलाने की कोशिश हो रही है. आज मंगलवार को दिल्‍ली के चार अस्‍पतालों (4 hospitals) में बम की धमकी की कॉल आई है. सभी मामलों में दिल्‍ली पुलिस ने एफआईआर  (fir) दर्ज कर ली है.


दिल्‍ली फायर सर्विस के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि आज सुबह 14 मई को 10 बजकर 45 मिनट पर दिल्‍ली के अशोक विहार स्थित दीपचंद अस्‍पताल में एक कॉल आया और बम की धमकी मिली. इसके बाद 10 बजकर 55 मिनट पर एक मोबाइल नंबर ने दादा देव अस्‍पताल डाबरी में बम की थ्रेट मिली. 11 बजकर 1 मिनट पर लेंडलाइन नंबर से हेडगेवार अस्‍पताल फर्श बाजार को बम की धमकी दी गई.

वहीं 11 बजकर 12 मिनट पर अलग नंबर से दिल्‍ली स्‍टेंट कैंसर इंस्‍टीट्यूट, जीटीबी अस्‍पताल गेट नंबर 8 के पास एक मोबाइल नंबर से कॉल आई और बम की धमकी दी गई. फिलहाल इन कॉल्‍स के बाद दिल्‍ली पुलिस और दिल्‍ली फायर डिपार्टमेंट अलर्ट मोड पर हैं और सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

बता दें कि इससे पहले 12 मई को भी आठ सिटी अस्‍पताल और इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर भी बम की धमकी की कॉल्‍स आई थीं. जब जांच की गई तो सभी कॉल फर्जी निकलीं.

इससे पहले दिल्‍ली एनसीआर के 100 से ज्‍यादा स्‍कूलों में बम होने की ईमेल से हड़कंप मच गया था. इन स्‍कूलों में एनसीआर के एक से एक बड़े स्‍कूल शामिल थे. यह ईमेल रशियन सर्वर पर ईमेल आईडी बनाकर की गई थी और इसमें इस्‍लाम और जिहाद के नाम एक बड़ा सा संदेश भी टाइप किया गया था.

Share:

Next Post

Patanjali Ad Case: बाबा रामदेव को एक राहत, अब IMA पर भड़का सुप्रीम कोर्ट

Tue May 14 , 2024
नई दिल्ली. पतंजलि आयुर्वेद (patanjali Ayurveda) के बाद अब सुप्रीम कोर्ट (supreme court) ने आईएमए (ima) यानी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन को भी फटकार लगाई है। आईएमए चीफ के इंटरव्यू को लेकर कोर्ट ने कहा है कि इस बात से वे बिल्कुल खुश नहीं है और इतनी आसानी से माफी नहीं दी जा सकती। इधर, अदालत […]