बड़ी खबर

प्रदेशवासी शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ । यूपी के मुख्यमंत्री (Chief Minister of UP) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि प्रदेशवासी (People of the State) शत-प्रतिशत मतदान का (For 100% Voting) संकल्प लें (Should Pledge) । योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को प्रदेशवासियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की बधाई देने के साथ ही सभी से शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लेने की अपील की । उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान को लोकतांत्रिक अधिकार के साथ ही सभी के लिए एक कर्तव्य भी करार दिया।


अपने एक्स हैंडल पर मुख्यमंत्री योगी ने लिखा, “सभी सम्मानित मतदातागणों एवं प्रदेश वासियों को ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ की हार्दिक बधाई, पहली बार मतदाता बने सभी युवा साथियों का अभिनंदन। मतदान हमारा कर्तव्य होने के साथ ही अधिकार भी है। आइए, अपने लोकतंत्र को और अधिक सहभागी व मजबूत बनाने हेतु शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लें।”

मुख्यमंत्री योगी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर नए मतदाताओं को लेकर की गई अपील को आगे बढ़ाते हुए सभी से नवमतदाता सम्मेलन से जुड़ने का आग्रह किया।

Share:

Next Post

छह बार की वर्ल्ड चैंपियन ने रिटायरमेंट की अफवाहों पर दिया बड़ा बयान, कहा- मैंने संन्यास नहीं लिया...

Thu Jan 25 , 2024
नई दिल्ली: छह बार की वर्ल्ड चैंपियन (six-time world champion) और 2012 लंदन ओलंपिक पदक विजेता (2012 London Olympics medalists) मैरी कोम (mary kom) ने मुक्केबाजी को अलविदा नहीं कहा (Didn’t say goodbye to boxing) है. उनके रिटायरमेंट की खबरें (retirement news) मीडिया में सामने आई थीं. उन अफवाहों पर इस दिग्गज मुक्केबाज ने विराम […]