खेल

Pro Kabaddi: हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस से खेला ड्रॉ

बैंगलुरु। हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस (Haryana Steelers vs Telugu Titans) के बीच मंगलवार को खेला गया प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) का मुकाबला 39-39 से बराबरी पर छूटा। प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 77वें मुकाबले में तेलुगु टाइटंस और हरियाणा स्टीलर्स ने टाई खेला है। दोनों टीमों ने 39-39 प्वाइंट हासिल किए। यह इस सीजन का 15वां और इन दोनों टीमों का तीसरा टाई मुकाबला है। हरियाणा के लिए विकास कंडोला और टाइटंस के लिए अंकित बेनिवाल ने सुपर-10 लगाए। हरियाणा के संदीप कंडोला ने सबसे अधिक छह टैकल प्वाइंट लिए।


मुकाबले की शुरुआत हरियाणा की रेडिंग और टाइटंस की डिफेंस के साथ हुई थी। टाइटंस ने शुरुआत में डिफेंस में दो प्वाइंट हासिल किए तो वहीं हरियाणा ने छह में से पांच रेड प्वाइंट बोनस के रूप में हासिल किए। रोहित गुलिया ने चार में से तीन प्वाइंट बोनस के रूप में लिए थे। टाइटंस को ऑल आउट करके हरियाणा ने शुरुआती 10 मिनट में खुद को आगे कर लिया था।

टाइटंस ने खुद को संभाला और मैच में वापसी की। आदर्श टी और अंकित बेनिलाल ने चार-चार रेड प्वाइंट लेकर हरियाणा को पहला हाफ समाप्त होने से पहले ऑल आउट दिया। संदीप कंडोला ने डिफेंस में चार टैकल प्वाइंट लिए और पहले हाफ की समाप्ति पर हरियाणा एक प्वाइंट की ही बढ़त ले सकी। टाइटंस ने पहले हाफ में आठ तो वहीं हरियाणा ने पांच टैकल प्वाइंट लिए थे।

दूसरे हाफ के पहले पांच मिनट में हरियाणा ने चार तो वहीं टाइटंस ने केवल एक ही प्वाइंट लिया था। हालांकि, रोहित कुमार ने सुपर रेड लगाते हुए टाइटंस के लिए एक ही रेड में तीन प्वाइंट लिए। इसके बाद अंकित ने भी एक रेड में दो प्वाइंट लाए और स्कोर 26-26 से बराबर कर लिया। मैच में 10 मिनट का समय बचा रहने पर हरियाणा को दोबारा ऑल आउट करके टाइटंस ने दो प्वाइंट की बढ़त ले ली।

विकास कंडोला ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अंतिम पांच मिनट में टाइटंस को दूसरी बार ऑल आउट किया और पांच प्वाइंट की बढ़त हरियाणा को दिलाई। टाइटंस ने अंतिम तीन मिनट में अच्छा प्रदर्शन किया और मैच को अंतिम रेड तक पहुंचाया। अंतिम रेड में टाइटंस की डिफेंस ने विकास को वॉक लाइन क्रॉस नहीं करने दी और उन्हें पकड़ लिया। इस तरह से यह मुकाबला टाई पर समाप्त हुआ।

Share:

Next Post

मारुति सुजुकी का मुनाफा तीसरी तिमाही में 48 फीसदी घटा

Wed Jan 26 , 2022
– मारुति का मुनाफा 48 फीसदी घटकर 1,042 करोड़ रुपये पर नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी (Country’s largest car maker) मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) (एमएसआई) ने तीसरी तिमाही के नतीजे का ऐलान कर दिया है। एमएसआई का वित्त वर्ष 2021-22 की तीसरी तिमाही (Third quarter of FY 2021-22) में […]