मनोरंजन

Rekha किसे सुना रही थी गाना, जानिए दिल की बात

दक्षिण से आई बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने बगैर किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत के बूते बॉलीवुड में अपना खास मुकाम बनाया। फिल्मी गलियारों में रेखा के बारे में कहा जाता है कि उनका जन्म ही एक्टिंग के लिए हुआ है, यही वजह है कि अभिनेत्री रेखा ने अपनी एक्टिंग की अदाओं से तो सभी का दिल जीत ही रखा है, हालांकि शुरुआती दिनों में रेखा (Rekha) का मन एक्टिंग में बिल्कुल नहीं लगता था, लेकिन उन्हें मजबूरन फिल्में करनी पड़ीं। पहले दक्षिण के सिनेमा में कुछ छोटे-मोटे रोल किये। फिर मुंबई आ गईं। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 13 साल थी। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि हिंदी सिनेमा में करियर बनाने पहुचीं रेखा (Rekha) को हिंदी आती भी नहीं थी। कुछ फिल्मों में अपनी गायकी से सभी को इंप्रेस कर चुकीं रेखा अब दोबारा अपने उस टैलेंट को धार देने में लगी हुई हैं। इस समय एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ गाना गाने लगी हैं।


View this post on Instagram

 

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress)


विदित हो कि रेखा, (Rekha)लता मंगेश्कर की बहुत बड़ी फैन रही हैं। उनके हर गाने को सुनने से लेकर उनसे प्रेरित होने तक, एक्ट्रेस ने कई मौकों पर बताया है कि वे लता दीदी को काफी फॉलो करती हैं। वैसे भी रेखा का सिंगिंग टैलेंट फिल्म खूबसूरत और एक नया रिश्ता में देखने को मिला था। दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीता था। ये वो दौर था जब एक्ट्रेस की अदाएं तो दिल बहलाती ही थीं, इसके अलावा उनकी आवाज भी सभी के दिल में सीधे घर कर जाती थी।

Share:

Next Post

MP : जबलपुर में Covid-19 Vaccine की दोनों डोज लेने बाद भी डॉक्टर हुईं संक्रमित

Sun Mar 14 , 2021
जबलपुर । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जबलपुर (Jabalpur) के सरकारी गांधी मेडिकल कॉलेज (Government Gandhi Medical College) की एक वरिष्ठ महिला डॉक्टर कोविड-19 (Covid-19) के टीके की दोनों खुराक लेने के बावजूद कोरोना वायरस (Corona virus) से संक्रमित हो गई हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। डॉक्टर के करीबी लोगों ने कहा […]