उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

पर्चा दाखिल करने से पहले होगा रोड शो, जानें PM मोदी कब करने वाले हैं नामांकन

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पीएम को इसबार भी वाराणसी से ही उम्मीदवार बनाया है. वाराणसी में आखिरी चरण के दौरान मतदान होना है, यानी 1 जून को प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में वोटिंग होगी.


ऐसे में प्रधानमंत्री 13 मई को नामांकन दाखिल करने के लिए वाराणसी पहुंचेंगे. हालांकि वो अगले दिन यानी 14 मई को नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले यानी 13 मई को पीएम मोदी वाराणसी में एक विशाल रोड शो निकालेंगे.

वाराणसी के जिला मजिस्ट्रेट की ओर से इस लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट के लिए मतदान फीसदी को पिछले चुनाव के मुकाबले अधिक करने की दिशा में काम करने की अपील की गई है. इसे लेकर जोरों शोरों से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

Share:

Next Post

राहुल गांधी अमेठी से इतना डर गए कि अब रायबरेली में रास्ता खोज रहे - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Fri May 3 , 2024
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)अमेठी से इतना डर गए कि (Got so scared of Amethi that) अब रायबरेली में (Now in Rae Bareli) रास्ता खोज रहे हैं (Is looking Way) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से लोकसभा […]