बड़ी खबर

Jammu and Kashmir : शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

शोपियां । शोपियां जिले (Shopian District) के रावलपोरा इलाके में शनिवार रात सुरक्षाबलों (Security forces) और आतंकियों (Terrorists) के बीच शुरू हुई मुठभेड़ रविवार को भी जारी है। सुरक्षाबलों को रविवार सुबह एक आतंकी को ढेर करने में सफलता मिली है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं।

वहीं, अफवाह फैलाने की आशंका से निपटने के लिए प्रशासन ने शोपियां (Shopian) में मोबाइल इंटरनेट सेवा (Mobile internet service) पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है।

जानकारी के अनुसार रावलपोरा में शनिवार दोपहर बाद सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजदूगी की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने सेना की 34 आरआर व सीआरपीएफ की 188वीं वाहिनी के जवानों के साथ मिलकर गांव में तलाशी अभियान चलाया। अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने शनिवार रात अंधेरा होने के बाद अपनी तरफ से गोलीबारी बंद कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने रातभर आतंकियों को चारों तरफ से घेरे रखा।

Next Post

पाकिस्‍तानी सिंगर पर Sexual Harassment का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस को 3 साल की सजा

Sun Mar 14 , 2021
मुंबई। पाकिस्तानी सिंगर अली जफर (Ali Zafar) पर सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) ने सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था. अभिनेत्री की ओर से लगाए गए आरोपों पर कोर्ट में सुनवाई भी हुई थी, जिसके बाद अदालत ने मीशा के अली जफर पर लगाए सभी आरोपों को खारिज (Dismiss the charges) […]