मनोरंजन

मेन्यू कार्ड देखते हुए समांथा ने की फोटो शेयर, 150 की कॉफी तो 350 के चिली पोटेटो, फैंस का मिला कुछ ऐसा जवाब


नई दिल्ली । साउथ सिनेमा (South Cinema) की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु (Actress Samantha Ruth Prabhu) फिल्मों (Movies) के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Posts) की वजह से भी खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं. समांथा अक्सर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपनी खास तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. समांथा इन दिनों अपनी नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैंस मजेदार अंदाज में रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दरअसल समांथा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री की यह तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की है. तस्वीर में समांथा ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में वह रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड को बहुत ध्यान से पढ़ रही हैं. समांथा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cd0t9OLLwRg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0d818544-4255-46b1-b725-93c837cc8897


समांथा के बहुत से फैंस मेन्यू कार्ड को ध्यान से पढ़ने के बाद उन्हें ऑर्डर करने तक की सलाह दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, ‘ज्यादा महंगा नहीं ऑर्डर कर लो’. वहीं दूसरे ने कमेंट कर पूछा है, ‘क्या ऑर्डर किया मैम.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने समांथा की तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे है. बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आएंगी.

बीते दिनों इस फिल्म से जुड़ा समांथा का फर्स्ट लुक सामने आया था. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. समांथा अभिनीत श्रीदेवी मूवीज ‘यशोदा’ को निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश बना रहे हैं. इसमें मशहूर अभिनेत्री वरालक्ष्मी शरतकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज अहम किरदार निभा रहे हैं.

Share:

Next Post

शेयर समीक्षाः पांच सप्ताह की गिरावट के बाद शेयर बाजार में लौटी तेजी

Sun May 22 , 2022
नई दिल्ली। शुक्रवार को खत्म हुए करोबारी सप्ताह के दौरान भारतीय शेयर बाजार (Indian stock market) में काफी लंबे समय बाद मजबूती (strong after a long time) लौटती नजर आई। पूरे सप्ताह के कारोबार में 3 दिन बढ़त की और 2 दिन कमजोरी की स्थिति नजर आई, जिसकी वजह से घरेलू शेयर बाजार (domestic stock […]