मनोरंजन

Anant-Radhika Pre Wedding में शाहरुख ने गौरी के साथ किया डांस, ‘वीर-जारा’ के गाने पर बांधा समा

डेस्क। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika) का प्री-वेडिंग (Pre Wedding) फंक्शन रविवार को संपन्न हो गया। गुजरात के जामनगर (jamnagar) में 1 मार्च 2024 से शुरू हुए इस प्री-वेडिंग का रविवार को आखिरी दिन था। इस दौरान इस जश्न में देश-विदेश की तमाम चर्चित और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। मनोरंजन जगत से लेकर बिजनेसमैन, क्रिकेटर, और दुनियाभर से आए मेहमानों ने कार्यक्रम में चार चांद लगाए। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो धीरे-धीरे सामने आ रही है। प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन भी बॉलीवुड के सितारों के परफॉर्मेंस हुए, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पत्नी गौरी (Wife Gauri) के साथ डांस (danced) किया।


कार्यक्रम में शाहरुख पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ पहुंचे। कार्यक्रम में शाहरुख क्रीम कलर के कुर्ते और पजामे में नजर आएं, वहीं गौरी ने डार्क ब्लू और सिल्वर कलर आउटफिट में नजर आईं। वहीं, अबराम खान काले कुर्ते और पजामे में नजर आए। कार्यक्रम में शाहरुख ने गौरी के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वीर-जारा’ (Veer-Zaara) के गाने मैं यहां हूं पर डांस भी किया। शाहरुख और गौरी को एक साथ डांस करते देख लोगों ने खूब तालियां बजाईं।

इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन शाहरुख, सलमान और आमिर खान के डांस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। तीनों खान ने एक साथ ‘आरआरआर’ के सुपरहिट गाने ‘नाटू नाटू’ गाने पर डांस किया था। इस दौरान राम चरण भी तीनों खान के साथ डांस करते दिखे थे। इस दौरान सलमान, आमिर और शाहरुख ने ‘छैया छैया’, ‘जीने के हैं चार दिन’ और ‘रंग दे बसंती’ के गाने ‘मस्ती की पाठशाला’ के स्टेप करते दिखे।

इसके अलावा शाहरुख ने साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर भी डांस किया था। वहीं, दिलजीत दोसांझ के लवर गाने पर उन्होंने बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ भी डांस किया।

Share:

Next Post

Pakistan में भारी बारिश से तबाही, दो दिन में दर्जनों लोगों की मौत; हाईवे-सड़कें भी बंद

Mon Mar 4 , 2024
इस्लामाबाद (Islamabad)। पाकिस्तान (Pakistan) में पिछले 48 घंटे में बारिश (Rainfall) संबंधी घटनाओं में अबतक 40 लोगों की मौत की खबर है. कहर बनकर टूटी इस बारिश के चलते कई मकान ढह गए. कई इलाकों में हाहाकार मचा है. प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक पूरे पाकिस्तान में हुई अप्रत्याशित बारिश (Unexpected rain) के कारण कई घर […]