मनोरंजन

Mahesh Babu को पैन इंडिया स्टार बनाएंगे SS राजामौली, जल्द करेंगे फिल्म के नाम का एलान


डेस्क। महेश बाबू की गिनती तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में की जाती है। आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के बर्थडे के दिन उनके फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है कि वह मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम फिल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके इस खुलासे के बाद से ही फैंस की बेसब्री काफी ज्यादा बढ़ गई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजामौली के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। राजामौली गारु के साथ एक फिल्म करना 25 फिल्मों के बराबर है। यह शारीरिक रूप से बहुत कठिन होने वाला है, लेकिन मैं इसके बारे में वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी। मुझे उम्मीद है कि हम कई बाधाओं को तोड़कर अपने काम को देश भर के दर्शकों तक पहुंचाएंगे।’

इस फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू
कुछ समय पहले ही विदेश से छुट्टी मनाकर लौटे महेश बाबू जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह उनके साथ अठाडु और खलेजा में नजर आ चुके हैं। महेश बाबू की त्रिविक्रम के साथ यह तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म के बाद ही वह राजामौली की फिल्म शुरू करेंगे।

बता दें कि महेश बाबू न केवल दक्षिण के सुपरस्टार हैं, बल्कि हिंदी दर्शकों सहित देश भर में उनके प्रशंसक हैं। हालांकि हाल ही में अभिनेता को उनके बॉलीवुड पर दिए गए बयान पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं, राजमौली की बात करें तो वह केवल साउथ ही नहीं बल्कि देश के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक हैं। अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था।

Share:

Next Post

नया अग्निशमन एक्ट जल्द, अस्थायी एनओसी पर भी लगाई रोक

Tue Aug 9 , 2022
अब बिल्डिंग बन जाने के बाद पूर्णता प्रमाण-पत्र के साथ ही मिलेगी फायर एनओसी भी, जबलपुर हादसे के बाद विभागीय मंत्री ने दिए निर्देश इंदौर।  अभी जबलपुर (jabalpur) के निजी अस्पताल (private hospital) में हुए भीषण अग्निकांड (fire), जिसमें 8 लोगों की मौत भी हो गई, उसके बाद इंदौर सहित प्रदेशभर के अस्पतालों (hospitals) की […]