बड़ी खबर

आधी रात को तेजस्वी यादव ने किया अस्पताल का निरीक्षण


पटना । बिहार के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM of Bihar) तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने आधी रात को (At Midnight) कुछ अस्पतालों (Some Hospitals) का निरीक्षण किया (Inspected)। पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) में गंदगी और अव्यवस्था देखकर (Seeing the Mess and Chaos) वे भड़क गए (They Flared Up) और सभी की क्लास लगा दी (Put Up Everyone’s Class) ।


राज्य में स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा संभाल रहे तेजस्वी मास्क और टोपी लगाकर टी शर्ट पहने राजधानी के सरकारी अस्पतालों का अचानक से निरीक्षण करने निकल पड़े। अस्पताल कर्मचारी भी उन्हें नहीं पहचान सके। उपमुख्यमंत्री ने पीएमसीएच की व्यवस्था देखकर काफी नाराज दिखे। अस्पताल में मरीजों ने भी मंत्री के सामने चिकित्सकों की शिकायत की, जिसे मंत्री ने धैर्य पूर्वक सुना और फिर चिकित्सकों से जवाब तलब किया।

तेजस्वी यादव पीएमसीएच में कई वार्डों को देखा और जहां कमी दिखी जमकर फटकार लगाई। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि ऐसी व्यवस्था नहीं चाहिए। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को साफ शब्दों में कहा कि आप दोषियों पर कारवाई करें, अन्यथा आप पर कारवाई की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना के पीएमसीएच और गर्दनीबाग अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उप मुख्यमंत्री कभी भड़कते नजर आए तो कभी समझाते और चेतावनी देते नजर आए। उन्होंने अस्पताल में एक शव पड़े रहने को लेकर भी अस्पताल कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई।

Share:

Next Post

अडानी समूह का बड़ा फैसला, इस सेक्टर में कंपनी करेगी 70 अरब डॉलर का निवेश

Wed Sep 7 , 2022
नई दिल्ली। पोर्ट से पावर सेक्टर में कार्यरत अडानी ग्रुप क्लीन एनर्जी सेक्टर में 2030 तक 70 अरब डॉलर के निवेश के तहत सौर मॉड्यूल, पवन टर्बाइन और हाइड्रोजन इलेक्ट्रोलाइजर बनाने के लिए तीन गीगा फैक्ट्री लगाएगी। एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अडाणी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अडानी ग्रुप ग्रीन एनर्जी मूल्य […]