मनोरंजन

Don 3 पर होगा बड़ा ऐलान, कियारा होगी डॉन 3 की हीरोइन

हैदराबाद (Hyderabad)। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टार एक्शन-थ्रिलर फिल्म डॉन 3 से फैंस को बड़ा तोहफा मिला है. फिल्म डॉन 3 (movie don 3) के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने बीती 19 फरवरी को फैंस से वादा किया था कि वह अपनी फिल्म से लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा हटाएंगे और आज मेकर्स ने अपने वादे को पूरा करते हुए एक्ट्रेस का नाम सामने ला दिया है. फिल्म में डॉन 3 में रणवीर सिंह के सामने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी होगीं. मेकर्स ने आज 20 फरवरी को अपने ऑफिशियर इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी एक वीडियो के जरिए दी है.



कियारा होगी डॉन 3 की हीरोइन.
बता दें, रणवीर सिंह के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में होंगी. डॉन 3 की चर्चा के दौरान कियारा को रितेश सिधवानी के ऑफिस भी जाते हुए देखा गया था. इसके बाद से कहा जा रहा ैथा कि फिल्म में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह की एक्ट्रेस हो सकती हैं. लेकिन अब यह बात सच साबित हुई है.

बता दें कि 8 अगस्त को फरहान अख्तर ने एक टीजर शेयर कर ‘डॉन 3’ का एलान किया था और 9 अगस्त को फिल्म ‘डॉन 3’ से एक और टीजर शेयर कर साफ कर दिया था कि बॉलीवुड का तीसरा डॉन शाहरुख नहीं बल्कि रणवीर सिंह हैं.

मैं हूं डॉन- रणवीर सिंह
फरहान ने सोशल मीडिया पर डॉन 3 का टीजर शेयर किया था, जिसमें रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी सामने आया था. इससे साफ हो गया कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के तीसरे डॉन बनने जा रहे हैं. तकरीबन 2 मिनट के टीजर में रणवीर सिंह अपने डॉन स्वैग दिखाते हुए बोल रहे थे, शेर जो सो रहा है वो जगेगा कब, पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो कि जाग उठा हूं मैं, क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी फिर दिखाने को, मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जितना ही मेरा काम है, तुम तो हो जानते हो, जो मेरा नाम है, 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे पर पकड़ पाया है मुझको कोन, मैं हूं डॉन’.

कब रिलीज होगी फिल्म ?
बता दें, फरहान अख्तर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट के मालिक रितेश सिधवानी हैं. रणवीर सिंह स्टारर फिल्म डॉन 3 साल 2025 में रिलीज होगी. वहीं, साल 2006 में फरहान और रितेश शाहरुख खान को लेकर ‘डॉन’ की रीमेक बनाया था और वहीं साल 2011 में डॉन 2 बनाई थी.

Share:

Next Post

दुल्हन ने शादी के 5वें दिन प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्‍या, फिर सास-ससुर को किया फोन

Tue Feb 20 , 2024
मऊ (Mau) । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. चंद दिन पहले एक घर में शहनाई बजी थी. लोग न्यूली मैरिड कपल (Newly married couple) को शुभकामनाएं दे रहे थे. अभी दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग उतरा भी नहीं था कि उसने उन्हीं हाथों से […]