मनोरंजन

इन Actress के रहे Underworld से कनेक्शन, इस अभिनेत्री के प्यार में तो दाऊद ने प्रोड्यूसर को ही उतरवा दिया था मौत के घाट

डेस्क। बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता करीब का रहा है। कई हीरोइनों की अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ दोस्ती रही है। यही वजह है कि कई बार इन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। गैंगस्टरों के साथ उनकी दोस्ती के किस्से जगजाहिर होने पर कई हीरोइनों के करियर पर तो ग्रहण ही लग गया। आइए, एक नज़र बॉलिवुड की उन हसीनाओ पर डालें, जिनपर अंडरवर्ल्ड डॉन जान छिड़कते थे।

मंदाकिनी और दाऊद
‘राम तेरी गंगा मैली’ में झरने के नीचे नहाकर अपनी अदाओं से सुर्खियां बटोरने वाली वाली मंदाकिनी की दाऊद से नजदीकियां काफी ज्यादा रहीं। दोनों कई बार साथ भी देखे गए। हालांकि मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दाऊद से कोई रिश्ता नहीं है। दाऊद से अफेयर के बाद मंदाकिनी का फिल्मी करियर भी खत्म हो गया।

ममता कुलकर्णी
ममता कुलकर्णी दाऊद के साथी रहे डॉन छोटा राजन की गर्लफ्रेंड थीं, जिसके कारण उनके लिए बॉलिवुड में पैर जमाना आसान हो गया। बॉलीवुड में खुद को बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में स्थापित करने वाली ममता ने जितनी तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी उतनी ही तेजी से उनका करियर खत्म भी हो गया। इतना ही नहीं उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से बढ़ने लगी थीं और फिर दोनों ने शादी भी की। 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ममता को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम
पाकिस्तान की अभिनेत्री अनीता अयूब ने बॉलीवुड में तो कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन दाऊद इब्राहिम से इनकी खूब नजदीकी रही। कहा जाता है कि अनीता अयूब को जब एक मशहूर निर्माता जावेद सिद्दीकी ने अपनी फिल्म में कास्ट करने से इनकार कर दिया था तब दाऊद ने जावेद को मौत के घाट उतरवा दिया था।

मोनिका बेदी और अबू सलेम
मोनिका बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा दाऊद के दाहिने हाथ कहे जाने वाले अबू सलेम से प्यार के चलते चर्चा में रहीं। उसने मोनिका को फिल्मों में काम भी दिलवाया। दोनों कई वर्षों तक पुर्तगाल में साथ रहे। इसी प्यार के चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा।

Share:

Next Post

पुलिस के लिए सिरदर्द बनी ये मजाकिया कॉल, डायल 112 पर लोग बता रहे अजीबो-गरीब समस्‍याएं

Tue Jan 25 , 2022
झांसी। हैलो, पुलिस कंट्रोल रूम…सर, गर्लफ्रेंड फोन नहीं उठा रही है, प्लीज उसके घर जाकर जरा बता करवा दीजिए। हैलो डायल 112…मैं सलमान खान (Salman Khan) से शादी करना चाहती हूं, शादी करवा दो। पुलिस वाले भइया, मेरी बीबी लड़ाई करके मायके चली गई है, जरा कहला दो कि मोबाइल(mobile) पर बात कर ले। अरे, […]