मनोरंजन

कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस से भरा होगा ये हफ्ता, रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज

डेस्क। ओटीटी के शौकीनों के लिए इस हफ्ते ढेर सामग्री है। इसमें एक्शन है, रोमांस है, ड्रामा है, थ्रिलर है और कपिल शर्मा के फैंस के लिए कॉमेडी भी है। कोरोना काल से पहले जहां थिएटर जाकर ही दर्शकों को आनंद आता तो वहीं अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। इस हफ्ते की लिस्ट में ओटीटी पर काफी कुछ खास है और ये लिस्ट देखकर इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि ये ओटीटी के दर्शकों के लिए ये हफ्ता काफी मनोरंजन से भरा हुआ होने वाला है।

द सिनर 27 जनवरी : साइकोलॉजिकल मिस्ट्री पसंद करने वालों के लिए इस बुधवार को ओटीटी पर द सिनर रिलीज हो रही है। इससे पहले के तीन सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए थे। सिनर का चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर 27 जनवरी से आप देख सकते हैं।

ओटीटी- नेटफ्लिक्स : कपिल इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के शो ‘कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट’ में नजर आएंगे। इस शो में कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगे और दर्शकों को हंसाएंगे।

ऑल ऑफ अस आर डेड : नेटफ्लिक्स पर आपको 28 जनवरी से ऑल ऑफ अस आर डेड देखने को मिलेगी। यह सीरीज का पहला सीजन है। इसमें एक स्कूल में जॉम्बी वायरस की कहानी दिखाई गई है।

Pavitra Rishta 2.0 : अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख का पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता अब अपने दूसरे सीजन के साथ इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर दस्तक देने वाला है। ये सीरियल 28 जनवरी को जी 5 पर प्रीमियर होगा। इस सीरियल में एक बार फिर मानव और अर्चना की कहानी दर्शकों का एंटरटेन करेगी।

तड़प 28 जनवरी : सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने 2021 में तड़प के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। तड़प ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 जनवरी यानी इस शुक्रवार को स्ट्रीम की जा रही है। तड़प एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें तारा सुतारिया ने फीमेल लीड रोल निभाया।

Share:

Next Post

राजपथ पर गूंजेगा 'ऐ मेरे वतन के लोगों', सारे जहां से अच्छा गाते हुए बैरकों में वापस जाएगी भारतीय सेना, सुनाई देंगी ये 26 धुनें

Tue Jan 25 , 2022
नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस समारोह के अंतर्गत 29 जनवरी की शाम को होने वाली ‘बीटिंग द रिट्रीट’ सेरेमनी इस बार खास होगी। इस विशेष समारोह में सेना की ओर से 26 धुनों को बजाया जाएगा। हालांकि, 1950 से बजने वाली ‘अबाइड विद मी’ धुन इस समारोह का हिस्सा नहीं होगी। सेना की ओर से जारी […]