मनोरंजन

Akshay Kumar को सुपर फिट बनाने में है इस महिला का हाथ, बड़ी-बड़ी Actress इनके आगे फेल

मुबंई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए सख्त फिटनेस रूटीन को फॉलो करते हैं। डाइट से लेकर उनका वर्कआउट फिक्स रहता है। माना की अक्षय खिलाड़ी कुमार है और उन्हें खेल और हेल्थ के बारे में बहुत जानकारी है, लेकिन इसके बावजूद भी कोई तो है जो उन्हें और स्मार्ट बना रहा है। अक्षय की इस फिटनेस के पीछे किसका हाथ है? ये तो आप भी जानना चाहते होंगे। चलिए आज आपको अक्षय के रूटीन का पूरा ध्यान वाली ट्रेनर जेनिफर सिंह (Jennifer Singh) से मिलाते हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटने का ख्याल जेन सिंह (Jennifer Singh) रखती हैं। इनका पूरा नाम जेनिफर सिंह है। जेनिफर खुद भी काफी फिट हैं और वे अक्षय के स्विमिंग, वर्कआउट और रननिंग रूटीन को रोजाना फॉलो कराता है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जहां कहीं भी जाते हैं, जेन सिंह (Jennifer Singh) उनके साथ जाती हैं और इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि अक्षय कुमार अपनी ट्रेनिंग मिस न करें। साथ ही वे अक्षय से सख्त डाइट भी फॉलो कराती हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ट्रेनर जेनिफर (Jennifer Singh) काफी खूबसूरत भी हैं और वे खुद किसी एक्ट्रेस-मॉडल से कम नहीं रखती हैं। वैसे जेनिफर अक्षय को उनकी फिल्मों के लुक के लिए भी तैयार करती हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्रेनर जेनिफर (Jennifer Singh) की मुलाकात काफी समय पहले फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की शूटिंग के दौरान हुई। तब से लेकर आज तक वे अक्षय कुमार के साथ हैं और उन्हें हर फिल्म के लिए ट्रेन करती हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फैमिली के भी जेनिफर (Jennifer Singh) काफी करीब हैं। वे सारे त्योहार भी अक्षय कुमार के परिवार के साथ सेलिब्रेट करती हैं और साथ ही उपनी तस्वीरें भी एक्टर की फैमिली के साथ पोस्ट करती रहती हैं। फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन के दौरान जेनिफर (Jennifer Singh) ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी आई थीं। वे अक्षय के साथ वहां पहुंची थीं। इस दौरान जेनिफर ने कपिल शर्मा को भी फिटनेट टिप्स दी थीं।

Next Post

ब्रिस्बेन हीट के कोच डेरेन लेहमन ने क्लब के साथ अपने अनुबंध को एक साल के लिए बढ़ाया

Thu Apr 22 , 2021
ब्रिस्बेन। ब्रिस्बेन हीट के कोच डेरेन लेहमन ने क्लब के साथ अपने अनुबंध को एक और वर्ष के लिए बढ़ा दिया है और वह बीबीएल 11 तक क्लब के साथ बने रहेंगे। लेहमन के कोचिंग में ब्रिस्बेन हीट की टीम इस सीजन की बिग बैश लीग में तीसरे स्थान पर रही थी। जो बीबीएल में […]