मनोरंजन

Sushant Singh Rajput की जिंदगी और मौत की गुत्थी पर राज खोलती फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी आने वाली है, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी का रहस्य नहीं खुल सका है. CBI जांच जारी है, वहीं NCB भी लगातार इस केस पर अपना काम जारी रखे है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर आधारित बताई जाने वाली फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ (Nyay: The Justice) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

परिवार ने की थी बैन की मांग
फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया. ये वही फिल्म है, जिसे लेकर सुशांत के परिवार ने आपत्ती जताते हुए कोर्ट से इसपर बैन की मांग की थी, लेकिन 10 जून को दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने ये याचिका खारिज कर दिया. इसके बाद मेकर्स ने फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर ‘न्याय द जस्टिस’ (Nyay: The Justice Trailer) रिलीज कर दिया है. देखिए ये ट्रेलर…

कैसा है ट्रेलर
इस ट्रेलर की शुरुआत एक टीवी न्यूज से होती है, जिसमें बताजा जा रहा है कि किसी महेंद्र सिंह नाम के फिल्म एक्टर ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है. यहां दिखाया गया दृश्य पूरी तरह से वैसा ही है जैसा सुशांत की मौत के बाद खबरों में देखा गया था. इसके बाद हीरो के जीवन के कुछ सीन दिखाए जाते हैं. हीरो का पिता आरोप लगाता नजर आता है कि बेटे के अकाउंट से काफी पैसा इधर-उधर हुआ है. पिता का आरोप कि ये सब अभिनेत्री उर्वशी की वजह से हुआ है, जो उनके बेटे के साथ रहती थी. इसके बाद ड्रग्स का एंगल और तमाम वही बातें, जो बारी-बारी आपको सुशांत केस की याद दिलाएंगी.

ये है स्टार कास्ट
इस फिल्म में स्टार कास्ट काफी दमदार ली गई है, सभी किरदार रियल लाइफ में सुशांत से संबंधित लोगों से मिलते-जुलते लिए गए हैं. फिल्म में ज़ुबेर खान और श्रेया शुक्ला लीड किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा कई दिग्गज कलाकार फिल्म में हैं, जैसे कि असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा. बता दें कि इस फिल्म को सरला ए सराओगी और राहुल शर्मा ने प्रॉड्यूस किया है और दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है.

Next Post

ब्रिटेन में डेल्टा वेरिएंट के केस बढ़े, आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन

Sun Jun 13 , 2021
लंदन। ब्रिटेन (Britain) में कोरोना वायरस (Corona Zvirus) के डेल्टा वेरिएंट(Delta Varient) के मामले बढ़ रहे हैं। यहां हालात एक फिर बिगड़ सकता है। लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार 21 जून के बाद भी लॉकडाउन(lockdown) को 4 सप्ताह और आगे बढ़ाने पर विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन (Britain) में […]