मनोरंजन

सीता के रोल पर ट्रोल हुई करीना कपूर खान ने तोड़ी चुप्पी, सफाई में कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बीते दिनों ‘सीता’ (Sita) का किरदार निभाने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि फिल्म ‘सीता’ (Sita) में लीड रोल प्ले करने और किरदार के लिए मोटी फीस मांगने को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया है।

जमकर ट्रोल हुई थीं करीना
मालूम हो कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बारे में बीते दिनों इस तरह की खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है। हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस बारे में अब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वही मांग की है जो वे चाहती हैं।


सैलरी नहीं सम्मान की है बात
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा, ‘कुछ साल पहले तक पुरुष और महिलाओं को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने के बारे में बातें नहीं की जाती थीं। हम में से कई लोग इस बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं।’ करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा, ‘मैं ये बताना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए।’

होनी थी करीना की ट्रेनिंग
एक्ट्रेस ने कहा, ‘बात मेरी डिमांड्स की नहीं है। बात महिलाओं के सम्मान की है। मेरा मानना है कि अब चीजें बदलनी चाहिए।’ बता दें कि पौराणिक फिल्म ‘सीता’ (Sita) के निर्देशन की जिम्मेदारी अलौकिक देसाई को दी गई थी और इसके लिए करीना को 8-10 महीने की ट्रेनिंग से भी गुजरना था। हालांकि जो फीस एक्ट्रेस ने मांगी उसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

Share:

Next Post

गुजरात: CM नहीं बनाए जाने पर भावुक हुए नितिन पटेल, नाराजगी की खबरों पर दिया ये बयान

Mon Sep 13 , 2021
गांधीनगर: गुजरात (Gujarat) के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) मुख्यमंत्री बनते-बनते रह गए। भावुक पटेल ने सोमवार को कहा कि भाजपा (BJP) ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और वह इस पद के लिए नए चयन से परेशान नहीं हैं। सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले गुजरात (Gujarat) के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेंद्र […]