बड़ी खबर

गांधीनगर से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने


गांधीनगर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने गांधीनगर से (From Gandhinagar) लोकसभा चुनाव के लिए (For Lok Sabha Elections) नामांकन दाखिल किया (Filed Nomination) । केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। गांधीनगर में 7 मई को वोटिंग होनी है।


नामांकन दाखिल करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “आज मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी ने किया और जिस सीट से पीएम नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं। उसी सीट से भारतीय जनता पार्टी ने प्रतिनिधित्व करने का मुझे मौका दिया है। मैं इस सीट से 30 साल तक विधायक, सांसद रहा हूं। यहां से मैं एक बूथ कार्यकर्ता से संसद तक पहुंचा हूं। इस क्षेत्र की जनता ने अपार प्रेम मुझे दिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहले मुख्यमंत्री के नाते और बाद में प्रधानमंत्री के नाते इस क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ढेर सारे काम किए। सिर्फ  इस 5 साल के अंदर 22,000 करोड़ से ज्यादा विकास के काम गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में हुए हैं। जब-जब मैं पार्टी के लिए और मेरे स्वयं के लिए वोट मांगने के लिए आया। मुझे बड़े चाव से, बड़े मन से यहां की जनता ने आशीर्वाद दिया है और हमेशा मजबूत बहुमत के साथ चुनाव में विजयी बनाया। इस बार का चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है।”

अमित शाह ने कहा कि मैं गांधीनगर की जनता से अपील करना चाहता हूं। पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित किया है, देश को समृद्ध किया है और 80 करोड़ से ज्यादा लोगों के जीवन में नए उत्साह और नई आशा को पुनर्जीवित करने का काम उन्होंने किया है। इस चुनाव में पूरा देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार 400 पार के साथ पीएम बनाने के लिए उत्साहित है। चुनाव की घोषणा से पहले और बाद में देश के हर कोने में गया हूं, हर जगह मोदी-मोदी नारों के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत होता है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने 10 साल में यूपीए सरकार के गड्ढे भरने का काम किया है। अगले पांच साल में मोदी सरकार विकसित भारत की भव्य इमारत बनाने की नींव डालने का काम करेगी। बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से पांच लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी।

Share:

Next Post

विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत के लिए लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Fri Apr 19 , 2024
अमरोहा । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत के लिए (For Developed India and Self-Reliant India) लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दें (Sacrifice in the Great Festival of Democracy) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व […]