Update : Indore Accident जश्न से लौटते 6 दोस्तों की मौत

  • रात 1 बजे हुआ हादसा गाड़ी हुई चकनाचूर
  • 4 ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ा, 2 एंबुलेंस में मरे
  • अंधेरे में नहीं दिखा सड़क पर खड़ा टैंकर
  • सुंदरकांड में भी शामिल हुए थे, कोई शराबी नहीं
  • बड़ी मुश्किल से निकाले घायल और मृतकों के शव
  • धमाके की आवाज सुनकर दौड़े लोग

 

इंदौर। देर रात को दोस्त की जन्मदिन पार्टी (Birthday Party) मनाकर कार से लौट रहे 6 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक पेट्रोल पंप के बाहर खड़े डीजल के टैंकर में इनकी कार पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि चार की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस में दम तोड़ दिया।

लसूडिय़ा पुलिस ने बताया कि हादसा करीब पौने एक बजे के आसपास हुआ था। स्विफ्ट कार (एमपी09-डब्ल्यूसी-4736) में सवार होकर आ रहे युवकों की गाड़ी तलावली चांदा स्थित भारत पेट्रोल पंप के बाहर सड़क पर खड़े एक ट्रक में घुस गई। हादसे की आवाज सुनकर पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी सड़क की ओर दौड़े तो कार में कुछ युवक फंसे हुए थे। कार का अगला हिस्सा दबा हुआ था। आगे की ओर बैठे दो युवक के सिर सामने के कांच और ड्राइवर साइड के कांच के बाहर लटक रहे थे। उन दोनों की तो मौके पर ही सांसें रुक गई थीं, जबकि पीछे सवार चार युवक भी कार में दब चुके थे। इन चार युवकों में से दो के शरीर में हलचल हो रही थी।

पेट्रोल पंप (Petrol Pump)कर्मचारियों ने उन्हें बाहर निकालने के लिए मशक्कत करना शुरू की। इसी बीच किसी ने लसूडिय़ा थाने में हादसे की घटना दी तो पुलिस वाले भी मौके पर पहुंचे। जैसे-तैसे कार के गेट खोले गए। कार के जिस हिस्से में युवक दबे थे, उस हिस्से को सीधा कर एक के बाद एक युवकों को निकाला गया। सबसे पहले उन दो युवकों को बाहर निकाला गया, जिनके शरीर में हलचल हो रही थी।

उन्हें तत्काल एंबुलेंस (Ambulance)बुलाकर उपचार के लिए एमवाय अस्पताल रवाना किया गया, लेकिन दोनों की अस्पताल जाने से पहले मौत हो गई। मृतकों की पहचान 22 वर्षीय सोनू पिता दिलीप जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर, 30 वर्षीय सुमित पिता अमरसिंह यादव निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, 19 वर्षीय ऋषि पिता अजय पंवार निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, 28 वर्षीय देव उर्फ डिंपल पिता राजकुमार, 25 वर्षीय गोलू उर्फ सूरज पिता विष्णु जाट (बैरागी) और छोटू उर्फ चंद्रभान पिता शैलेंद्र रघुवंशी तीनों निवासी मालवीय नगर विजय नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सभी किसी अन्य दोस्त के जन्मदिन (Birthday) की पार्टी का जश्न मनाकर लौट रहे थे।

सुंदरकांड में भी शामिल हुए थे… कोई शराबी नहीं
यह बात सामने आ रही है कि उक्त युवकों में से कोई भी शराब का नशा नहीं करता था। ये पार्टी (Party) मनाकर रफ्तार से कार दौड़ा रहे थे और एकाएक सामने खड़ा टैंकर (Tanker) इन्हें नजर नहीं आया और उसमें इनकी कार घुस गई।

Next Post

आईएसएल-7 : एटीकेएमबी ने हैदराबाद को ड्रॉ पर रोका

Tue Feb 23 , 2021
गोवा। प्रीतम कोटाल के इंजुरी टाइम में किए गए गोल की मदद से मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान ने सोमवार को तिलक मैदान स्टेडियम में पांचवें मिनट से ही 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही हैदराबाद एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के मुकाबले में 2-2 […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031