मनोरंजन

चुनौतियों से सामना: विद्या बालन को रातों-रात 12 फिल्‍मों से निकाला था, जानिए

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड (Bollywood) की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती हैं! एक्ट्रेस ने समय के साथ खुद को साबित किया है और यह भी बताया है कि वो अपने दम पर किसी भी फिल्म को चला सकती हैं, लेकिन विद्या का हर समय एक जैसा कभी नहीं था. उन्होंने बहुत सी मुश्किलों का सामना किया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की हाल ही में फिल्म आई थी ‘शेरनी’ इस फिल्म में एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार विद्या को मनहूस बुलाया गया था और इसी टैग की वजह से उन्हें एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया था।

विद्या को कहा गया था मनहूस
विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें ‘मनहूस’ होने का तमगा मिल गया था। यह बात उन्होंने अनुपम खेर के एक शो में कबूली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आने का मौका मिला. टीवी शो ‘हम पांच’ करने के बाद उन्होंने ऐड शूट करना शुरू किया।


90 ऐड शूट्स में किया था काम
इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan) ने बताया कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने 90 ऐड शूट्स किए एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पहले ऐड में उन्होंने एक मां का रोल किया था. इन ऐड शूट्स की वजह से विद्या का नाम जगह-जगह फैलने लगा और उन्हें एक साथ 12 फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया।

एक साथ 12 फिल्मों से निकाला गया था
विद्या बालन (Vidya Balan) जब शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि फिल्म बंद पड़ गई है. जिस डायरेक्टर को वह फिल्म डायरेक्ट करनी थी उन्होंने इस फिल्म से पहले आठ फिल्में की थीं और सभी फिल्में सुपरहिट थीं। फिल्म के बंद पड़ जाने पर डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को मनहूस बता दिया था. ऐसा होने के बाद एक्ट्रेस को एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया।

Share:

Next Post

अफगानिस्तान से सैन्य वापसी के बाद अमेरिका की जासूसी निगाह चीन पर, CIA की बैठक में हुआ मंथन

Tue Aug 9 , 2022
वाशिंगटन। केंद्रीय खुफिया एजेंसी (CIA) के आतंक रोधी केंद्रीय सदस्यों की हाल ही में बंद कमरे में हुई बैठक में एक वरिष्ठ अधिकारी ने स्पष्ट किया कि अलकायदा व अन्य कट्टरपंथी गुटों से लड़ाई प्राथमिकता रहेगी। दूसरी तरफ, एजेंसी के कोष एवं संसाधनों को चीन से निपटने के लिए लगाया जाएगा। ड्रोन हमले में अलकायदा […]