बड़ी खबर

अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे, आतंकियों का लेटर ‘बम’; कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में हालिया तीन आतंकी वारदातों के बाद एक बार फिर आतंकियों ने देश में कई हमलों को अंजाम देने की धमकी दी है. अंबाला रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले की धमकी भरा खत मिला है. आतंकी हमले की धमकी के खत में जम्मू कश्मीर पंजाब हिमाचल प्रदेश में बड़ी आतंकी वारदातों को अंजाम देने का जिक्र किया गया है.

धमकी के खत के मुताबिक पंजाब का गोल्डन टेम्पल, वैष्णो देवी मंदिर और अमरनाथ यात्रा आतंकियों के निशाने पर है. खत के मुताबिक जम्मू कश्मीर के कई रेलवे स्टेशन भी आतंकियों के निशाने पर है. खत में लिखा गया है कि ‘हे खुदा मुझे माफ़ कर… जम्मू कश्मीर में अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे.


आतंकियों ने लेटर में आगे लिखा कि ‘हम ठीक 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, भटिंडा रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे. हम ठीक 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर अमरनाथ मंदिर, श्रीनगर के लाल चौक,अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, हिमाचल के कई मन्दिरो को बम से उड़ा देंगे. इस बार जम्मू कश्मीर पंजाब को खून से रंग देंगे. तभी खुदा मुझे माफ़ करेगा. खुदा हाजिफ…’

इस लेटर में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का नाम लिखा हुआ है. इस लेटर को लश्कर ए तैयबा के एरिया कमांडर कुला नूर अहमद ने लिखा है. लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां इस खत की तफ्तीश कर रही है. बता दें कि कल अंबाला रेलव स्टेशन पर रेलवे पुलिस को यह धमकी का खत मिला है जिसकी तफ्तीश जारी है.

Share:

Next Post

रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका, कनाडा के खिलाफ बस करना होगा ये काम

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली: टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) का 33 वां मुकाबला कनाडा और भारत (India vs Canada) के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला यूनाइटेड स्टेट्स के फ्लोरिडा शहर सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम पहले ही सुपर 8 में जगह बना चुकी है. रोहित शर्मा के पास इस […]