खेल

क्या AB डिविलियर्स की अगले साल RCB में होगी वापसी? जानें कोहली का जवाब


नई दिल्ली। दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक रह चुके एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए नहीं खेल रहे हैं क्योंकि सीजन के शुरू होने से पहले ही उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। डिविलियर्स लंबे समय से आरसीबी परिवार का हिस्सा रहे हैं।

लेकिन पिछले साल ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट संन्यास लेने के बाद वह इस बार बैंगलोर के कैंप में नहीं दिख रहे हैं। आरसीबी के पूर्व कप्तान और डिविलियर्स के बहुत अच्छे दोस्त विराट कोहली (Virat Kohli) को भी उनकी कमी खल रही है। कोहली ने अब उम्मीद जताई है कि दक्षिण अफ्रीका का यह पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अगले साल एक नई क्षमता के साथ RCB के कैंप में नजर आ सकते हैं।


RCB द्वारा सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में कोहली ने माना कि वह अपने दोस्त को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं। मैं नियमित रूप से उनसे बात करता हूं। वह मुझे मैसेज करते रहते हैं। वह हाल ही में गोल्फ देखने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका गए थे। वह बड़े ही गौर से आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रख रहे हैं। उम्मीद है कि वह अगले साल एक नई क्षमता के साथ इस कैंप में होंगे।’

आईपीएल 2022 में विराट का प्रदर्शन
कोहली पिछले कुछ समय से करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2022 में भी उनका बल्ला खामौश है। वह इस सीजन में अब तक तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने 12 मैचों में अब तक सिर्फ 216 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। हालांकि बैंगलोर का प्रदर्शन अब तक काफी शानदार रहा है और टीम प्लेआॅफ में पहुंचने के करीब है।

Share:

Next Post

Sonu Sood ने बताया लोगों की मदद करने के लिए कहां से आते हैं इतने पैसे

Wed May 11 , 2022
मुंबई। सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना की शुरुआत से ही अपनी चैरिटी के लिए चर्चा में हैं। लॉकडाउन के दौरान आए रोज ऐसी खबरें आती थीं जिनमें सोनू सूद को लोग रियल हीरो कहा जाता था। कई लोगों के मन में यह सवाल आता है कि सोनू सूद इतने पैसे कहां से लाते हैं। अब […]