खेल मनोरंजन

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं युजवेन्द्र चहल, पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम से हटाया ‘सरनेम

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर (Team India’s star spinner) युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और सीधा एशिया कप (Asia Cup) में वापसी करेंगे. लेकिन युजवेंद्र चहल अपनी पर्सनल लाइफ (personal life) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद कई तरह की बातें की जा रही हैं जो उनकी शादी से जुड़ी हैं।

दरअसल, युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने नाम में बदलाव किया. पहले वह धनश्री वर्मा चहल लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने सिर्फ धनश्री वर्मा लिखना शुरू कर दिया है. इसी बदलाव के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था ‘New Life Loading’.

सोशल मीडिया हुई इस तरह की हलचल के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे, ट्विटर पर भी कई फैन्स ने दोनों के रिश्ते को लेकर बात की है. हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. ऐसे में जो भी बातें चल रही हैं, वो सब एक कयास ही हैं।

लॉकडाउन में शादी कर फैन्स को चौंकाया था
बता दें कि कोरोना की वजह से जब देश में लॉकडाउन लगा, उस दौरान ही युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. दिसंबर, 2020 में दोनों की शादी हुई और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी. धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं, सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहते हैं।

शादी के बाद युजवेंद्र चहल भी कई वीडियो में धनश्री वर्मा के साथ मस्ती और डांस करते हुए नज़र आए थे. हाल ही में जब युजवेंद्र चहल आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर थे, तब धनश्री भी उनके साथ थीं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं और मस्ती के मूड में दिखाई दिए थे।

Share:

Next Post

रायगढ़: संदिग्ध नाव पर मिले AK-47 समेत कई हथियार, मुंबई अटैक जैसे हमले की साजिश !

Thu Aug 18 , 2022
रायगढ़। महाराष्ट्र के हरिहरेश्वर तट पर समुद्र में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है, नाव पर AK-47, राइफलें और कुछ कारतूस भी मिले हैं। इसके अलावा नाव में विस्फोटक भी था, इसके बाद पूरे रायगढ़ जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हथियारों को जब्त कर जांच शुरू […]