मनोरंजन

ड्रग्स के साथ इस अभिनेत्री को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, पाइव स्‍टार होटल में चल रही थी बर्थडे पार्टी

मुंबई। मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) को अपने जन्मदिन (Birthday) पर ड्रग्स(Drugs) के साथ पार्टी (Party) करना मंहगा पड़ गया. पुलिस टीम ने देर रात होटल में छापा मारा और अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह (Naira Nehal Shah) को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार(Arrested) कर लिया.
मामला मुंबई के सांताक्रुज पुलिस थाना इलाके का है. जहां एक फाइव स्टार होटल (five star hotel)में बॉलीवुड अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह (Naira Nehal Shah) अपना जन्मदिन (Birthday Party)मना रही थी. वो ड्रग्स के साथ पार्टी कर रही थी. पुलिस ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात होटल में छापा मारकर इस मामले का खुलासा किया.
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात करीब 3 बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड की गई. वहां बॉलीवुड में छोटे रोल करने वाली अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. सांताक्रुज पुलिस ने इस संबंध में NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री पांच सितारा होटल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है. जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है.
इसी सूचना के आधार पर मुंबई पुलिस की टीम फाइव स्टार होटल में पहुंची और बॉलीवुड एक्ट्रेस की पार्टी में छापा मारा. जहां वो अपने साथियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी.
पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह (Naira Nehal Shah) होटल के एक रूम में चरस का इस्तेमाल भी कर रही थी. पुलिस ने फौरन पार्टी में मौजूद अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह (Naira Nehal Shah) और उसके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. दोनों वहां पर चरस का इस्तेमाल कर रहे थे.
सोमवार को दिन में सांताक्रुज पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. नाइरा नेहल शाह दो तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

Next Post

सूर्य आज होंगे मिथुन राशि में गोचर, जानिए किन राशियों पर बरसेगी कृपा और किन्‍हें रहना होगा सावधान

Tue Jun 15 , 2021
ज्‍योतिशास्‍त्र में ग्रह परिवर्तन का विशेष महत्‍व है ।आज 15 जून 2021, दिन मंगलवार सूर्य का राशि परिवर्तन है। सूर्य आज मिथुन राशि (Gemini) में गोचर कर रहे हैं। अब यह 16 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में सूर्य को आत्मा का कारक माना जाता है। सूर्य के राशि परिवर्तन का […]