मनोरंजन

मान्यता की पोस्‍ट हो रही वायरल, लिखा-रुक जाना नहीं तू कहीं हार के…

अभिनेता संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय को कुछ समय पहले ही पता चला है कि उन्हें कैंसर है। फिलहाल मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। संजय के इस मुश्किल वक्त में पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बहनें उनके साथ खड़ी हैं। वहीं उनकी पत्नी मान्यता ने संजय दत्त का हौसला बढ़ाते हुए एक नोट शेयर किया है।
मान्यता ने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के… कांटो पे चलके मिलेंगे साए बहार के। हमे जिंदगी में अच्छे दिन को वापस लाने के लिए मुश्किल दिनों से लड़ना पड़ेगा। कभी हारना मत।’
मान्यता का यह प्रेरणादायी और भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजय दत्त और मान्यता दत्त की गिनती बॉलीवुड के आदर्श कपल में से एक मानी जाती है। मान्यता हर मुश्किल घड़ी में हिम्मत से संजय दत्त के साथ खड़ी रहती हैं। संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से शादी की थी। दोनों के दो जुड़वां बच्चे बेटी इकरा दत्त और बेटा शहरान हैं।
61 वर्षीय संजय दत्त ने 11 अगस्त को घोषणा की थी कि वह काम से छुट्टी ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि कुछ मेडिकल कारणों से मैं काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी सेहत को लेकर आप सभी शुभचिंतक मेरी चिंता ना करें। आपके प्यार और प्रार्थना से मैं बहुत जल्द वापस लौट आऊंगा।
संजय दत्त की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सड़क 2 हाल में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा संजय दत्त की कई फिल्में कतार में है, जिसमें केजीएफ चैप्टर 2, शमशेरा, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया शामिल हैं।

Next Post

कल नए तकनीक से बिहार के दुग्ध उद्योग में एक नई क्रांति का आगाज करेंगे प्रधानमंत्री

Wed Sep 9 , 2020
बेगूसराय । वर्ष 2022 तक किसानों और पशुपालकों की आय दोगुना करने में लगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार 10 सितम्बर को बिहार के पशुपालकों को बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय गोकुल मिशन कार्यक्रम के तहत बरौनी डेयरी के क्षेत्राधिकार के लिए शॉर्टेड सेक्स सीमेन […]