मनोरंजन

जब ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन पार्टी में पहुंची थीं प्रियंका चोपड़ा , यूं Ooops मोमेंट का शिकार होते होते बची एक्‍ट्रेस

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने बेहतरीन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनका स्टाइल हर बार शानदार ही रहता है. एक्ट्रेस का लुक जैसे ही सामने आता है, वैसे ही वायरल हो जाता है. लेकिन कभी-कभार ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में वो उप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार हुआ जब वो अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ डिनर करने पहुंची थीं और इस दौरान उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया.
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पति संग एक डिनर पार्टी में जाना था और वहां जाने के लिए जिस ड्रेस को चुना वह काफी रिस्की था. प्रियंका के इस ड्रेस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया और इसकी वजह थी ड्रेस का ट्रांसपैरेंट लुक(transparent Look). जी हां, प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी थी उसमें ऊपर तो प्लेन ब्लैक स्लीवलेस टॉप था. लेकिन ड्रेस के निचले हिस्से में ब्लैक कलर का transparent sheer स्कर्ट थी जिसमें ग्रीन और ब्लैक कलर से फ्लोरल पैटर्न बना हुआ था.



वैसे तो प्रियंका (Priyanka Chopra) जो भी पहनती हैं उसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं लेकिन ड्रेस के हद से ज्यादा ट्रांसपैरेंट होने की वजह से प्रियंका कई तस्वीरों में बेहद असहज भी नजर आ रहीं थीं. हालांकि इस दौरान प्रियंका के ग्रीन छुटकू बैग ने उनका काफी साथ निभाया और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया.
प्रियंका (Priyanka Chopra) की इस ड्रेस को लंदन की मशहूर फैशन डिजाइनर Ekaterina Kukhareva ने डिजाइन किया था. अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर प्रियंका की तस्वीरें शेयर करते हुए डिजाइनर ने बताया कि इस ड्रेस का नाम rhea ड्रेस है और यह स्लीवलेस मैक्सी ड्रेस केंडल जेनर जैसी हॉलिवुड सिलेब्स के बीच भी काफी पॉप्युलर है. Kukhareva की ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 625 पाउंड यानी करीब 58 हजार रुपये है.

Share:

Next Post

'मेरा अफेयर था, मैंने गर्भपात करवाया'! सामंथा प्रभु ने कहा- 'ऐसे निजी हमले मुझे तोड़ नहीं पाएंगे'

Sat Oct 9 , 2021
नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री (Famous actress of South Indian films) सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने निजी जीवन में बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद दोनों तलाक़ (divorce) ले रहे हैं। सामंथा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए […]