बड़ी खबर

वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण किया


वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) का लोकार्पण किया (Inaugurates) । इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।


लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि आप यहां जब आएंगे तो केवल आस्था के दर्शन नहीं करेंगे। आपको यहां अपने अतीत के गौरव का अहसास भी होगा। कैसे प्राचीनता और नवीनता एक साथ सजीव हो रही हैं, कैसे पुरातन की प्रेरणाएं भविष्य को दिशा दे रही हैं, इसके साक्षात दर्शन विश्वनाथ धाम परिसर में हम कर रहे।

इससे पहले वो सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर पीएम मोदी वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। बता दें कि काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन समारोह में 2,000 से अधिक प्रमुख महंतों, संतों को आमंत्रित किया गया।

Share:

Next Post

बार में छापा, 15 घंटे खोजने पर 3 फीट चौड़े सीक्रेट रूम से मिलीं 17 लड़कियां

Mon Dec 13 , 2021
मुंबई: मुंबई के अंधेरी से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बार के सीक्रेट रूम में 17 बार गर्ल्स को बरामद किया गया. दरअसल, ये लड़कियां यहां बने मेकअप रूम के अंदर बने सीक्रेट रूम में छिपाई गईं थीं. पुलिस को इन्हें ढूंढने 15 घंटे लग गए. जहां लड़कियां छिपाई गईं थीं, […]