• img-fluid

    गेस्टहाउस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी

  • August 28, 2020

    नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई (CBI) लगातार जांच में जुटी हुई है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई जांच का आज आठवां दिन है। आज यानी शुक्रवार को इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती CBI के सामने हैं। रिया का भाई शौविक भी मौजूद है।

    DRDO गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. माना जा रहा है कि उनसे लंबे समय तक पूछताछ चल सकती है. रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है. गुरुवार को मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल पर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर खुलकर अपनी बात रखी।  इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 14 घंटे पूछताछ की थी। गुरुवार को ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी ईडी ने पूछताछ की थी.

    रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं थी, सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? ऐसे तमाम सवालों की बौछार सीबीआई रिया के सामने कर सकती है। रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी. इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं. रिया और पिठानी को साथ में बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

    सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच गई है. NCB की टीम इस मामले में 4 लोगों से दफ्तर में पूछताछ कर रही है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पटना में दर्ज अपने एफआईआर में मुख्य आरोपी बनाया गया है. सुशातं के पिता केके सिंह की ओर से दर्ज एफआईआर में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और पैसे लेने का आरोप लगाया है।

    Share:

    कांग्रेस शासित 6 राज्य जेईई-नीट परीक्षा निरस्त कराने पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

    Fri Aug 28 , 2020
    नई दिल्ली । कांग्रेस शासित राज्यों के मंत्रियों ने नीट और जेईई के मामले में सुप्रीम के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दायर की है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट के 17 अगस्त के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की गई है। याचिकाकर्ताओं में पश्चिम बंगाल के मोलॉय घटक, झारखंड के रामेश्वर उरांव, छत्तीसगढ़ के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved