इंदौर न्यूज़ (Indore News)

अंतिम संस्कार के लिए श्मशान में धरना, हंगामा


इंदौर। कल एक महिला की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार को लेकर उसी के गांव में मशक्कत करना पड़ी। महिला के समाज के लोग धरने पर बैठ गए, लेकिन अंतिम संस्कार नहीं होने दिया। बाद में दूसरी जगह ले जाकर महिला का अंतिम संस्कार करना पड़ा।
देपालपुर तहसील की नेवरी चटवाड़ा गांव में रहने वाली कमलाबाई पति इंदु की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। कमलाबाई दलित समाज की है। उसे गांव के श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया तो गांव के कुछ लोगों ने अंतिम संस्कार नहीं करने दिया और देपालपुर ले जाने को कहा। गांव के लोग पैदल की देपालपुर शव ले जाने लगे। रास्ते में दलित समाज नेता मनोज परमार ने शव रोका और वापस गांव ले जाने को कहा। इस पर वापस शव गांव लाया गया तो दोबारा कुछ लोगों ने अंतिम संस्कार नहीं होने दिया। दोनों पक्षों का आमना-सामना भी हो गया। मौके पर पुलिस पहुंची तो अंतिम संस्कार करने वाले धरने पर बैठ गए।

Share:

Next Post

332 और कोरोना मरीज 191 क्षेत्रों से मिले

Fri Sep 11 , 2020
अस्पतालों के साथ पश्चिमी क्षेत्र सहित संक्रमित इलाकों में लगातार बढ़ रहे हैं मरीज इंदौर।  अब लगातार 300 से ज्यादा मरीज हर 24 घंटे इंदौर में मिल रहे हैं। अभी तक के सर्वाधिक 332 मरीज 191 क्षेत्रों से मिले हैं, जिनमें नए 13 क्षेत्रों से 16 पॉजिटिव भी शामिल हैं। अस्पतालों और उसके आसपास के […]