मनोरंजन

मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस का आईसीयू में चल रहा इलाज

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस फिल्म काला के सेट पर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें कोच्चि के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान टोविनो थॉमस के पेट में गंभीर चोट लगी है जिससे आंतरिक रक्तस्राव हुआ है। टोविनो को आईसीयू में 24 घंटे निगरानी में रखा जाना है।
फिल्म काला रोहित वीएस द्वारा निर्देशित है। टोविनो अपनी सुपर हीरो फिल्म मिनल मुरली पर भी काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन बासिल जोसेफ कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।

टोविनो थॉमस ने पिछले दिनों अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की थी। इस साल जून में टोविनो थॉमस और उनकी वाइफ लीडिया टोविनो दूसरी बार बेटे के पैरंट्स बने हैं। दोनों के एक चार साल की बेटी भी है। टोविनो ने लीडिया से 2014 में शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे। टोविनो थॉमस ने 2012 में मलयालम फिल्म प्रभुविनीत मक्कल से डेब्यू किया था। गोधा, मारी 2, अभ्युम अनवुम और मयानाधी जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले टोविनो को आखिरी बार मलयालम फिल्म फॉरेंसिक में पर्दे पर देखा गया है। मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक इसी साल फरवरी में रिलीज हुई है।

Share:

Next Post

पूर्व राज्यपाल अश्विनी कुमार ने की खुदकुशी

Thu Oct 8 , 2020
शिमला। पूर्व राज्यपाल, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व निदेशक और हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) रहे अश्विनी कुमार ने बुधवार को खुदकुशी कर ली है। उन्होंने शिमला स्थित अपने घर में फंदे पर लटककर खुदकुशी की। अश्विनी कुमार अगस्त 2008 से नवंबर 2010 तक सीबीआई के निदेशक भी रहे थे। उन्होंने 70 साल […]